Sports

कोलंबोः भारत के खिलाफ टी-20 त्रिकोणीय श्रृंखला के फाइनल मैच से पहले बांग्लादेश के कप्तान शाकिब अल हसन ने करीबी मुकाबले में मेजबान (श्रीलंका) टीम को हराने के बाद आज यहां कहा कि भारतीय टीम मजबूत है तो हम भी किसी से कम नहीं है।

बांग्लादेश ने श्रीलंका को बेहद ही रोमांचक मुकाबले में दो विकेट से हराकर फाइनल में जगह पक्की की। यह मैच दोनों टीमों के लिए सेमीफाइनल की तरह था। शाकिब ने कहा, ‘‘भारतीय टीम काफी अच्छी है लेकिन हम लय में हैं, उम्मीद है कि हम अपने प्रदर्शन को जारी रखेंगे।’’ सेमीफाइनल (श्रीलंका के खिलाफ पिछले मुकाबले) के बारे में बात करते हुए, शाकिब ने कहा, ‘‘टी-20 मैच में आप इससे ज्यादा उम्मीद नहीं कर सकते, वहां सब कुछ था भावनाएं, नाटक, सब कुछ। हम भाग्यशाली थे कि इसे जीत सके।’’ 

उन्होंने कहा, ‘‘कुसल परेरा और तिसारा परेरा ने बहुत अच्छी बल्लेबाजी की और ऐसी स्थिति में ले आए जहां से वे जीत सकते थे। इसलिए मुझे पता था कि मैं अपनाशत प्रतिशत नहीं दे पाऊंगाऔर मेरे लिए जरूरी था कि महमूदुल्लाह को स्ट्राइक दूं। अंतिम पांच ओवरों को देखा जाए तो यह हमारी सर्वश्रेष्ठ पारियों में से एक थी।’’ महमूदुल्लाह ने 18 गेंद में 43 रन की मैच विजयी पारी खेली और मैन ऑफ द मैच रहे।