PSL की इस टीम के साथ खेलने उतरेगी IPL की ये धाकड़ टीम!

Edited By ,Updated: 09 Mar, 2017 03:29 PM

shahrukh khan

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की फ्रेंचाइजी कोलकाता नाइटराइडर्स (केकेआर) के मालिक और बालीवुड अभिनेता शाहरुख खान ने पाकिस्तान सुपर लीग ....

कराची: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की फ्रेंचाइजी कोलकाता नाइटराइडर्स (केकेआर) के मालिक और बालीवुड अभिनेता शाहरुख खान ने पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) की चैंपियन पेशावर जाल्मी के साथ किसी तटस्थ स्थान पर 3 मैचों की सीरीज खेलने की इच्छा जताई है।  

पाकिस्तानी मीडिया ने पेशावर जाल्मी के मालिक जावेद आफरीदी के हवाले से यह खबर दी है। पाक मीडिया में कहा गया है कि किंग खान शाहरुख ने पीएसएल का खिताब जीतने पर पेशावर जाल्मी टीम के मालिक जावेद आफरीदी को बधाई दी है और यदि दोनों देशों की सरकार इजाजत देती है तो किसी तटस्थ स्थान पर एक दूसरे से तीन मैचों की सीरीज खेली जा सकती है। यह तटस्थ स्थान दुबई या लंदन हो सकता है।   

जावेद आफरीदी ने इसकी पुष्टि करते हुए कहा कि  पीसीएल का खिताब जीतने पर शाहरुख ने मुझे बधाई दी और साथ मुझे अपनी सरकार से बात करने को कहा तथा वह भी अपनी सरकार से बात करेंगे। उन्होंने साथ ही यह भी कहा कि पीएसएल का खिताब जीतने के बाद शाहरुख के अलावा बॉलीवुड अभिनेता संजय कपूर और गुल्शन ग्रोवर ने भी उन्हें बधाई संदेश भेजा है। दोनों देशों के बीच जारी तनाव के बावजूद जावेद आफरीदी को केकेआर और पेशावर जाल्मी के बीच सीरीज होने की उम्मीद है। भारत और पाकिस्तान के बीच 2007 के बाद से कोई भी द्विपक्षीय सीरीज नहीं हुई है। 
 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!