सहवाग की वाइफ आरती की ऐसी फोटो देख फैंस ने किए फनी कमेंट्स

Edited By ,Updated: 06 Nov, 2016 03:23 PM

sehwag tweeted his wifes pic on social media doing yoga

टीम इंडिया के दिग्गज खिलाड़ी वीरेंद्र सहवाग अक्सर ही अपने ट्वीट को लेकर सुर्खियों में रहते है। इनके कई ट्वीट से सोशल मीडिया पर बवाल भी मच चुका ...

नई दिल्ली: टीम इंडिया के दिग्गज खिलाड़ी वीरेंद्र सहवाग अक्सर ही अपने ट्वीट को लेकर सुर्खियों में रहते है। इनके कई ट्वीट से सोशल मीडिया पर बवाल भी मच चुका है और कई ऐसे मजेदार ट्वीट भी हैं जिसे पढ़कर सभी फैंस के चेहरे पर मुस्कान आ जाती है। 

इस बार सहवाग ने किसी क्रिकेट स्टार को नहीं बल्कि अपनी पत्नी आरती की एक फोटो ट्वीट की है जिसमें उनकी वाइफ आरती योगा कर रही है और साथ ही उन्होंने बहुत ही अलग अंदाज में लिखा है कि मेरी बीवी भारतीय नारी को रिप्रसेंट करती है और वह हमेशा छक्के मारती है, पर ये किसी को नजर नहीं आता। सहनाग ने ये ट्वीट प्यूमा के एक कैंपेन के लिए किया था। जैसे ही सहवाग ने ये ट्वीट किया वैसे ही उनके फैंस ने भी फनी कमेंट्स करने शुरु कर दिए। 

 



एक फैंस ने सहवाग पर ही निशाना साधते हुए कहा कि 'सर जी, आप भी अपना पेट कम कर लो और मिसेज सहवाग से कुछ सीखो सहवाग जी और उनकी पत्नी आरती की जमकर तारीफ की और कहा कि जाटनी है भाई, ये कुछ न कुछ करती ही रहतीं हैं। खाली बैठ कर चाय पकोड़े बनाना इनके बस की बात नहीं।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!