Sports

कराची: आईसीसी चैंपियंस ट्राफी में चिर प्रतिद्वंद्वी भारतीय टीम को हराकर खिताब जीतने वाली पाकिस्तानी टीम का ब्रिटेन से स्वदेश लौटने पर जोरदार स्वागत किया गया जहां हवाईअड्डे पर ही लाखों प्रशंसक अपने खिलाड़ियों के इंतजार में मौजूद रहे।  

पाकिस्तानी टीम के कप्तान सरफराज अहमद और रूम्मन रईस मंगलवार सुबह जिन्नाह अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे पर पहुंचे जहां सिंध के राज्यपाल मोहम्मद जुबैर, कराची के मेयर वसीम अख्तर और हजारों पाकिस्तानी प्रशंसक मौजूद थे और उन्होंने फूलों से खिलाड़ियों का स्वागत किया। टीम के अन्य खिलाड़ियों में हसन अली, बाबर आजम, फहीम अशरफ, फखर जमान और अहमद शहजाद अलामा इकबाल अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे पर पहुंचे जहां लाहौर के मेयर, पंजाब विधानसभा के कई मंत्री और स्थानीय नागरिकों के अलावा युवा प्रशंसक मौजूद थे।  
PunjabKesari
प्रशंसकों के हाथों में फूलों के साथ चैंपियंस टीम पाकिस्तान के स्लोगन वाले बैनर भी थे। उन्होंने यहां पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए और मिठाइयां भी बांटी। खिलाड़ियों के साथ सेल्फी लेने की भी होड़ लगी रही जबकि कई युवा प्रशंसकों ने मोटरसाइकिल और कारों की रैली निकाली और झंडे लहराए। चैंपियंस ट्राफी में हिस्सा लेने के बाद पाकिस्तानी टीम के खिलाड़यिों को एक साथ टिकट उपलब्ध नहीं होने के कारण अलग अलग अपने घरों को लौटना पड़ा है। यह पहली बार है जब पाकिस्तानी टीम ने चैंपियंस ट्राफी का खिताब जीता है। 
PunjabKesari