Sports

लंदन: आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी में पहली बार चैंपियन बनने का गौरव हासिल करने वाले पाकिस्तान के कप्तान सरफराज अहमद ने रविवार को कहा कि उन्होंने पहले मैच की हार के बाद अपने खिलाडिय़ों से कहा था कि टूर्नामेंट अभी समाप्त नहीं हुआ है।  सरफराज ने फाइनल जीतने के बाद कहा कि पहले मैच में भारत से मिली बड़ी हार के बाद मैंने अपने खिलाडिय़ों से कहा था कि टूर्नामेंट अभी समाप्त नहीं हुआ है और वे वापसी कर सकते हैं। हमने वापसी की, हम आज फाइनल खेले और हमने खिताब जीता। 

फखर की हुई तारीफ
मैन ऑफ द मैच बने शतकधारी फखर जमान की तारीफ करते हुये सरफराज ने कहा कि वह एक जबरदस्त बल्लेबाज है और अपने पहले ही आईसीसी टूर्नामेंट में उन्होंने चैंपियन की तरह बल्लेबाजी की। वह भविष्य में पाकिस्तान के लिये महान खिलाड़ी बन सकते हैं।

जीत से होगा मनोबल ऊंचा 
अपने गेंदबाजों के प्रदर्शन से अभिभूत सरफराज ने कहा कि पूरा श्रेय गेंदबाजों आमिर, हसन, शादाब, जुनैद और हफीज को जाता है जिन्होंने शानदार गेंदबाजी की। यह एक युवा टीम है और मैं अपने खिलाड़यिों को इस खिताब का श्रेय देता हूं। इस जीत से पाकिस्तानी क्रिकेट का मनोबल ऊंचा होगा। हम अब चैंपियन हैं और यह मेरे और मेरे देश के लिये एक गर्व का क्षण है।