Sports

नई दिल्लीः रेसलमेनिया 34 को शुरू होने में अब कुछ ही समय में बचा है, लेकिन इससे पहले दिग्गज रैसलरों में आपसी लड़ाई आग जैसी उभरकर सामने आ रही है। इसके लिहाज से यह कहा जा सकता है कि इस बार की रैसलमीनिया में कुछ ऐतिहासिक मैच देखने को मिल सकते हैं। यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए ताकतवर रैसलर ब्राॅक लैसनर का सामना रोमन रेंस के साथ होगा, लेकिन इससे पहले यह दोनों रैसलर एक-दूसरे के खिलाफ खूब भड़कते नजर आ रहे हैं। हाल ही में लैसनर ने रोमन पर हमला किया, जिसका वीडियो खूब वायरल हो रहा है। 

रोमन के बांधे थे हाथ 
इस हफ्ते की राॅ में रोमन रेस कर्ट एंगल के प्रोमो में दखल देते नजर आए। रोमन को रिंग से बाहर निकालने के लिए यूएस मार्शल ने उनके हाथ में हथकड़ी लगा दी। मार्शल टीम के साथियों के साथ रोमन को रिंग से बाहर निकालने लगे। लेकिन रोमन ने उनपर अटैक कर दिया। इतने में ब्राॅक लैसनर आ गए आैर उन्होंने आते ही रोमन पर की पिटाई करना शुरू कर दी। 

रोमन के हाथ बंधे थे, जिस कारण वह लैसनर का सामना नहीं कर पाए। लैसनर ने कुर्सी से रोमन की पीठ पर प्रहार किया, जिसके बाद मैच रैफरी आए आैर रोमन को स्ट्रैचर पर ले जाने लगे। इतने में लैसनर फिर से वापस आए आैर उन्होंने रोमन को स्ट्रैचर समेत गिरा दिया। इस फाइट का वीडियो भारत में काफी ट्रैंड कर रहा है। यूट्यूब पर रोमन-लैसनर की वीडियो ट्रैंडिंग सैक्शन में 5वें नंबर पर बनी हुई है। WWE की कुछ ही चुनिंदा वीडियो होती हैं, जो भारत में ट्रैंड करती हैं। अब देखना होगा कि क्या रोमन भारतीय समयानुसार 9 अप्रैल को होने वाली रेसलमेनिया 34 में अपनी इस बेइज्जती का बदला लेते हैं या नहीं।