Sports

नई दिल्लीः रैसलमेनिया 34 को देखने के लिए फैंस बेसबरी से इंतजार कर रहे हैं, जो 8 अप्रैल (भारत में 9 अप्रैल) को न्यू ओपलिंस से लाइव आएगा। WWE ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर इस बार होने वाली रैसलमेनिया के 34 दिलचस्प फैक्ट डाले हैं। जिस दौरान एक फैक्ट में लिखा था कि रोमन रेंस रैसलमेनिया 34 के मेन इवेंट का हिस्सा बनते ही इतिहास रचते हुए हल्क होगन के रिकॉर्ड की बराबरी कर लेंगे। इससे पहले रोमन रेंस लगातार तीन बार रैसलमेनिया के मेन इवेंट का हिस्सा रह चुके हैं। 

रैसलमेनिया 31 में उनका सामना वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप के लिए ब्रॉक लैसनर से हुआ था, जिसमें सैथ रॉलिंस ने अपना मनी इन द बैंक ब्रीफकेस कैशइन कर चैंपियनशिप को अपने नाम किया था। रैसलमेनिया 32 में उन्होंने ट्रिपल एच को हराकर WWE चैंपियनशिप को अपने नाम किया था। पिछले साल हुई रैसलमेनिया में उन्होंने डैडमैन द अंडरटेकर को मात दी थी। WWE के हिसाब से रोमन रेंस ने अब तक जॉन सीना और द रॉक के साथ लगातार तीन बार रैसलमेनिया के मेन इवेंट में एंट्री मारी है। इसी वजह से अगर रेंस और ब्रॉक लैसनर का मैच शो के मेन इवेंट में होता है, तो द बिग डॉग 4 बार रैसलमेनिया के मेन इवेंट में हिस्सा लेने के मामले में हल्क होगन की बराबरी कर लेंगे।

रैसलमेनिया 34, 8 अप्रैल (भारत में 9 अप्रैल) को न्यू ओपलिंस से लाइव आएगा। इस बार रोमन रेंस का सामना ब्रॉक लैसनर के खिलाफ यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए होगा और अफवाहों के अनुसार यह मैच इस साल का मेन इवेंट होगा। अब देखना रोचक रहेगा कि रोमन रेंस इस बड़े रिकॉर्ड की बराबरी कर पाएंगे या नहीं।