Sports

नई दिल्लीः WWE के स्टार रोमन रेंस पिछले कुछ सालों से सुर्खियां बटोरते आ रहे हैं। बिग डाॅग के नाम से जाने माने इस रैसलर ने कम समय में काफी कुछ हासिल कर लिया है। रोमन ने ग्रैंड स्लैम चैंपियन बनकर और मेन इवेंट रैसलमेनिया में अंडरटेकर को हराकर अपने आपको इंडस्ट्री का टॉप रैसलर साबित कर दिया है। रोमन रेंस ने कई बड़े-बड़े सुपरस्टार्स के साथ फाइट की है लेकिन आज हम आपको उन पांच रैसलर के बारे में बताएंगे जिनका सामना रोमन ने कभी नहीं किया।

कर्ट एंगल
कर्ट एंगल राॅ के जनरल मैनेजर हैं जिनके साथ रोमन रेंस की कभी भी फाइट नहीं हुई। सर्वाइवर सीरीज 2017 के एलिमिनेशन मैच में वे टीम रॉ के कप्तान रहे। एंगल और रेंस जैसे शानदार इनरिंग टैलेंट्स के बीच एक मुकाबला देखना काफी शानदार हो सकता है।
PunjabKesari

जैफ हार्डी
पिछले साल रैसलमेनिया 33 में हार्डी बाॅयज ने वापसी की। जिसके बाद उन्होंने राॅ टैग टीम चैंपियनशिप जीती। चोट के कारण जैफ हार्डी कुछ समय के लिए रिंग में दिखाई नहीं दिए, लेकिन अब वो फिट हो गए हैं और रिंग में कभी भी दिखाई दे सकते हैं। WWE यूनिवर्स रोमन रेंस और जैफ के बीच मैच देखना काफी पसंद करेंगे।
PunjabKesari

सैमी जेन
रोमन रेंस और सैमी जेन को आपने टैग टीम मैच और फैटल फोर वे मैच में जरूर देखा होगा, लेकिन आपने इन दोनों रैसलरों को कभी भी सिंगल्स मैच में नहीं देखा। टैग टीम और फैटल फोर वे मैच में हमेशा रोमन रेंस सैमी पर भारी पड़े हैं। रोमन के साथ एक शानदार मुकाबले से सैमी के करियर को काफी फायदा होगा। हालांकि ये दोनों ही रैसलर काफी मेहनती हैं। 
PunjabKesari

मैट हार्डी
मैट हार्डी ने रैसलमेनिया 33 के दौरान WWE में वापसी की। इसके बाद से रोमन और मैट कभी भी आमने सामने नहीं दिखे हैं। दोनों ही रैसलर्स एक ही ब्रांड में हैं तो हो सकता है कि हमें निकट भविष्य में इन दोनों के बीच मुकाबला देखने को मिल जाए। हार्डी पिछले दो दशक से कंपनी के साथ काम कर रहे हैं, ऐसे में अगर इन दोनों के बीच दुश्मनी होती है तो यह काफी दिलचस्प होगी।
PunjabKesari

डॉल्फ जिगलर
डॉल्फ जिगलर और रोमन रेंस ने काफी अच्छा प्रदर्शन किया है और वे एक दूसरे के खिलाफ काम करना काफी पसंद करेंगे। हमने इन्हें टैग टीम में लड़ते हुए देखा होगा पर कभी सिंगल्स मैच में लड़ते हुए नहीं देखा। WWE में कॉन्ट्रैक्ट रिन्यू होने के बाद हम उम्मीद कर सकते हैं कि भविष्य में जिगलर का मैच रोमन रेंस से जरुर होगा।

PunjabKesari