Sports

मुंबई : जांघ की चोट के कारण इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज से बाहर होने वाले भारतीय बल्लेबाज रोहित शर्मा अगले हफ्ते लंदन में एक विशेषज्ञ से सलाह मशविरे के बाद सर्जरी करा सकते हैं जिससे वह अगले साल के शुरू में आस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाली चार टेस्ट मैचों की सीरीज से भी बाहर हो सकते हैं।

रोहित को यह चोट 29 अक्तूबर को न्यूजीलैंड के खिलाफ विशाखापत्तनम में पांचवें और अंतिम वनडे के दौरान लगी थी और अगर इस चोट को सर्जरी की जरूरत होगी तो वह 10 से 12 हफ्ते के लिए क्रिकेट से बाहर रहेंगे जिसका मतलब है कि वह आस्ट्रेलिया के खिलाफ 23 फरवरी से शुरू होने वाली सीरीज के समय तक वापसी नहीं कर सकते।

बीसीसीआई की विज्ञप्ति के अनुसार, ‘‘वह सर्जरी की संभावना के लिए विशेषज्ञ सलाह के लिए अगले हफ्ते के शुरू में लंदन जाएगा, जिसके परिणामस्वरूप, उसके क्रिकेट से कम से कम 10 से 12 हफ्तों तक बाहर रहने की उम्मीद है। बीसीसीआई की मेडिकल टीम रोहित शर्मा को अपना पूरा सहयोग देगी ताकि वह पूर्ण फिटनेस हासिल कर सके और भारतीय क्रिकेट में योगदान कर सकें। ’’ रोहित ने हालांकि कहा कि अभी स्थिति स्पष्ट नहीं है और उनकी चोट की उचित जांच के बाद ही उनकी वापसी के बारे में कुछ कहा जा सकता है।