Sports

नई दिल्ली: फांसी लगाकर जान देने वाली देश की शीर्ष कबड्डी लीग टूर्नामेंट 'प्रो कबड्डी लीग' में खेल चुके राष्ट्रीय स्तर के कबड्डी खिलाड़ी रोहित चिल्लर की 27 वर्षीय पत्नी ललिता का दो घंटे का ऑडियो और एक सुसाइड नोट छोड़ा है। यह दो घंटे का ऑडियो संदेश मरने से पहले रिकॉर्ड किया था, जिसमें उसने अपने पति और ससुराल वालों पर आरोप लगाया था कि छोटी-छोटी बातों पर भी उसे प्रताडि़त किया जाता है। 

सामने आया एक सुसाइड नोट
सुसाइड नोट में ललिता ने अपने परिवार पर दहेज की मांग को लेकर प्रताडि़‍त करने का आरोप लगाया है। सुसाइड नोट में ललिता ने लिखा है कि पति और ससुराल वाले उसके साथ मारपीट करते थे। वरिष्‍ठ पुलिस अधिकारी के अनुसार, सुसाइड नोट में उसने लिखा है कि उसे अकेले रहने पर मजबूर किया गया जबकि उसका पति लगातार दिल्‍ली से बाहर रहता है। अधिकारी ने बताया कि नोट में ललिता ने लिखा है कि पति ने अपनी खुशी के लिए उससे दूर हो जाने को कहा था, इसलिए वह यह कदम उठा रही है। 
 

यह थी ललिता की आखिरी इच्छा
ललिता ने भले ही पति और उसके परिवार की प्रताडऩा से दुखी होकर खुदकुशी कर ली, मगर उसकी आखिरी इच्छा थी कि उसकी चिता को पति रोहित ही आग दे। ललिता के वॉयस मैसेज में आग्रह किया है कि उसकी चिता को आग रोहित को देने दें। यह हक रोहित का है।
 

कबड्डी खिलाड़ी को मुंबई से गिरफ्तार करेगी पुलिस
दिल्ली पुलिस का एक दल राष्ट्रीय कबड्डी खिलाड़ी रोहित कुमार की गिरफ्तारी के लिए मुंबई जा रहा है। रोहित की पत्नी ललिता ने 17 अक्तूबर को पश्चिमी दिल्ली के नांगलोई क्षेत्र में कथित तौर पर आत्महत्या कर ली थी। वहीं, दूसरा दल उन जगहों पर छापे मार रहा है, जहां रोहित के माता-पिता के होने की संभावना है। रोहित प्रो-कबड्डी लीग में बेंगलुर का प्रतिनिधित्व करता है।