Sports

नई दिल्लीः बाॅलीवुड एक्टर ऋषि कपूर ने भारतीय महिला क्रिकेट टीम को लेकर एक विवादित ट्वीट किया, जिसपर लोगों ने खूब बवाल मचाया। उनका यह ट्वीट उस दाैरान आया जब रविवार को टीम इंग्लैंड के खिलाफ आईसीसी महिला विश्व कप का फाइनल मुकाबला खेल रही थी। 

आखिर क्या था ऋषि कपूर का ट्वीट
महिला वर्ल्ड कप को लेकर ऋषि कपूर ने ट्वीट किया, 'मैं सौरव गांगुली के उस एक्ट के दोबारा घटने का इंतजार कर रहा हूं, जो 2002 में भारत ने इंग्लैंड को हराने के बाद लॉर्डस की बालकनी में किया था, YO...'.। उनके इस ट्वीट के बाद लोगों ने उनकी क्लास लगाना शुरु कर दी। उनके ट्वीट पर एक यूजर्स ने कमेंट लिखा कि उन्हें ऐसा नहीं लिखना चाहिए। उन्हें महिलाओं के प्रति सम्मान दिखाना चाहिए। एक ने लिखा कि सर आपको यह तस्वीर यूज नहीं करनी चाहिए। उस यूजर्स ने ऋषि को एक तस्वीर ट्वीट करते हुए कहा आप इस तस्वीर को यूज कर सकते थे। लेकिन बावजूद इसके उन्होंने माफी नहीं मागीं बल्कि अपनी सफाई दी। 

मामले को गर्म होते देख ऋषि कपूर ने उसी ट्वीट पर दोबारा लिखा कि उन्होंने वह नहीं कहा, जो समझा गया। उन्होंने माफी मांगने के बजाय सफाई देते हुए कहा कि मैंने क्या गलत कहा है, प्रिय आप लोगों की सोच गलत है।

 

गाैर हो कि मैच में सौरव गांगुली ने जीत के बाद बालकनी में अपनी शर्ट उतारकर लहराई थी। इस ट्वीट के साथ उन्होंने सौरव गांगुली की तस्वीर भी शेयर की थी। ऋषि पहले भी कई बार अपने विवादित बयानों को लेकर फंस चुके हैं। इस साल जून में जब चैंपियंस ट्रॉफी फाइनल में भारत-पाकिस्तान की भिडंत होने वाली थी तो ऋषि कपूर ने ट्वीट किया था- 'बधाई हो पाकिस्तान तुम फाइनल में आ गए? बेहतरीन! हमारे नीले रंग में तुम्हें रंगे देखकर खुशी हो रही है। अब नीले-पीले होने के लिए तैयार हो जाओ। हम तुम्हें पूरा नीला कर डालेंगे।