Sports

नई दिल्ली: बॉलीवुड में अपने अभिनय से सभी का दिल जीतने वाली अभिनेत्री रिचा चड्ढा अपनी फिल्म को लेकर नहीं ब्लकि अपने ट्वीट को लेकर सुर्खियों में आ गई है। उन्होंने यह ट्वीट टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली के लिए किया है और विराट के तेवर की जमकर तारीफ की है।

दरअसल, रिचा चड्ढा ने जेंडर सेंसिटिविटी पर फेसबुक पर एक पोस्ट किया है। ‘द जेंटलमैन ऑफ ऑवर नेशन’ नाम से लिखे गए इस पोस्ट में रिचा ने महिलाओं के प्रति विराट कोहली के नजरिए के लिए उनकी तारीफ की है। उन्होंने विराट कोहली की तुलना दूसरे मर्दों से की है और लिखा है कि जब सज्जनता और शिष्टाचार की बात होती है तो दूसरे मर्दों को कोहली से सीखने की जरूरत है।
PunjabKesari
इसके साथ ही उन्होंने लिखा कि विराट कोहली को देखिए, भारत के कप्तान हैं, क्रिकेट को जेंटलमैन का गेम कहा जाता है और विराट कोहली सही अर्थों में इसे साबित कर रहे हैं। मसान फेम रिचा के मुताबिक, जब पूरी दुनिया विराट कोहली के खराब प्रदर्शन के लिए उनकी गर्लफ्रेंड को दोष दे रही थी तो इन शख्स ने किसी बात की परवाह किए बिना ही उसके पक्ष में खड़ा हो गया, ये एक सच्चे जेंटलमैन की निशानी है। 

बता दें कि चैंपियंन ट्राफी में पाकिस्तान से मिली हार के बाद कुछ क्रिकेट फैंस ने अनुष्का को कसूरवार ठहराया और कई तरह के फनी कमेंट्स भी किए। 
PunjabKesari