Sports

इंदौर: आफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन का मानना है कि इंदौर के होल्कर स्टेडियम के विकेट में अभी जान है और इससे टीम को और मदद मिलेगी। अश्विन ने न्यूजीलैंड की पहली पारी में 81 रन पर 6 विकेट हासिल किए। उन्होंने सोमवार को तीसरे दिन के खेल के बाद कहा कि  यह स्तरीय विकेट है और हमें उम्मीद है कि आगे हमें इससे और मदद मिलेगी। न्यूजीलैंड की पहली पारी 299 रन पर सिमट गई।  

अपने एक और 5 विकेट के प्रदर्शन के लिए अश्विन ने मुस्कुराते हुए कहा कि मैं उसी तरह 5 विकेट की तलाश में रहता हूं जिस तरह कोई बल्लेबाज अपने शतक की तलाश में रहता है। आपको अन्य गेंदबाजों से भी मदद की जरुरत होती है कि वे ज्यादा विकेट न लें ताकि आप अपने 5 विकेट पूरे कर सकें।

लंच के बाद अपने घातक स्पैल के बारे में पूछे जाने पर अश्विन ने कहाकि इस सीरीज में मुझे अपनी किसी भी स्पैल में जल्दी लय हासिल नहीं हुई है। हां, लेकिन एक बार टिक जाने के बाद शरीर गेंद का साथ देने लगता है और विकेट मिलने लगते हैं। लंच के बाद भी ऐसा ही हुआ। रहाणे को भी श्रेय देना होगा जिन्होंने कुछ शानदार कैच लपके। नॉन स्ट्राइकर छोर पर दो रन आउट करने के बारे में पूछने पर अश्विन ने कहा कि दूसरा रन आउट जानबूझकर नहीं था। मुझे काफी खराब लगा कि मैंने कैच छोड़ा, लेकिन साथ ही बल्लेबाज को रन आउट भी कर दिया।