Sports

पुणे: बंगाल को दिल्ली के खिलाफ रणजी ट्रॉफी सेमीफाइनल की शुरुआत से पहले ही बड़ा झटका लगा जब सीनियर विकेटकीपर बल्लेबाज ऋद्धिमान साहा बीमार होने के कारण मैच से हट गए।  पता चला है कि कल टीम के साथ ट्रेनिंग करने वाले साहा को मध्यरात्रि के आसपास अचानक बुखार आ गया।  दिन का खेल खत्म होने के बाद सहायक स्टाफ के एक सदस्य ने बताया कि सुबह उसने टीम फिजियो को बताया कि उसे बुखार और बदन दर्द है। वह अच्छा महसूस नहीं कर रहा था इसलिए हमने उसे लेकर कोई जोखिम नहीं उठाया।  

साहा हालांकि टीम के साथ मैदान पर आए और पूरे दिन वहीं मौजूद रहे।  यह पूछने पर कि क्या यहां नहीं खेलने के कारण वह वापस कोलकाता लौटेंगे, साहा ने कहा कि मैंने अभी फैसला नहीं किया है। देखते हैं क्या होता है। भारत के टेस्ट श्रृंखला के लिए दक्षिण अफ्रीका जाने में अभी 10 दिन बाकी है और ऐसे में साहा के समय पर उबरने की उम्मीद है।  

बंगाल क्रिकेट संघ के अध्यक्ष सौरव गांगुली ने बीसीसीआई को निजी तौर पर पत्र लिखकर साहा और मोहम्मद शमी को सेमीफाइनल के लिए रिलीज करने की स्वीकृति देने की मांग की थी।  बीसीसीआई ने टेस्ट विशेषज्ञों को सेमीफाइनल में खेलने की स्वीकृति दी थी।  इशांत शर्मा हालांकि टखने में सूजन के कारण इस मैच में नहीं खेल रहे। उमेश यादव हालांकि विदर्भ की ओर से कर्नाटक के खिलाफ दूसरे सेमीफाइनल में खेल रहे हैं।