Sports

गाले:  श्रीलंका के कार्यवाहक कप्तान रंगना हेरात ने कहा कि भारत के हर खिलाड़ी के लिए उनके पास अलग रणनीति है और टीम उसी के अनुसार खेलेगी। हेरात ने भारत और श्रीलंका के बीच बुधवार से शुरु हो रहे 3 मैचों की टेस्ट सीरीज के पहले मैच की पूर्वसंध्या पर कहा कि हमने पिछले टैस्ट में 380 रन का लक्ष्य हासिल किया था। लेकिन भारत और जिम्बाब्वे दो अलग टीमें हैं और प्रत्येक भारतीय खिलाड़ी के लिए हमारे पास अलग रणनीति है।

उन्होंने कहा कि भारत विश्व की नंबर एक टीम है और ऐसे में उनसे कड़ी चुनौती मिल सकती है। लेकिन हम भी पूरे आत्मविश्वास के साथ इस चुनौती का सामना करने के लिए तैयार हैं।  गाले में 2015 में श्रीलंका ने भारत को पहले टेस्ट मैच में 63 से हराया था। 176 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए भारतीय टीम 112 रन पर ऑलआउट हो गई थी। लेकिन मेहमान टीम ने सीरीज के बाकी मैचों में वापसी करते हुए 2-1 से सीरीज अपने नाम की थी।

हेरात ने कहा कि हमें घरेलू परिस्थितियों का फायदा मिल सकता है। इसके लिए हमें अपने मजबूत पक्षों पर ध्यान देना होगा। हमने कई अच्छे स्पिन गेंदबाजों के साथ खेला है। लेकिन भारतीय टीम में विश्व के सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज हैं जिनसे अलग रणनीति के साथ निपटना होगा।