Sports

नई दिल्लीः इंडियन प्रीमीयर लीग के 11वें सीजन में इस बार चेन्नई सुपर किंग्स की टीम धमाल मचाते नजर आएगी। यह टीम पिछले 2 सीजन प्रतिबंध के चलते नहीं खेल सकी, लेकिन इस बार उनके फैंस फिर से महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में चेन्नई टीम को देख सकते हैं। सीएसके ने धोनी के साथ-साथ सुरेश रैना आैर रविंद्र जडेजा को रिटेन किया। धोनी के हाथों कमान हैं तो वहीं सुरेश रैना को भी एक बड़ी जिम्मेदारी मिली है।

सीएसके ने एक बार फिर सुरेश रैना को धोनी का उत्तराधिकारी बनाने का फैसला किया है। इस बात का खुलासा खुद रैना ने भी किया है। उन्होंने कहा टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी होंगे जबकि रैना उप कप्तान होंगे। पिछले दो सालों से रैना गुजरात लायंस की तरफ से खेल रहे थे जबकि धोनी पुणे की टीम का हिस्सा थे। अब ये दोनों टीम आईपीएल का हिस्सा नहीं हैं।

बताया नीलामी में क्या होगी हमारी रणनीति
रैना ने 27, 28 जनवरी को होने वाली नीलामी के लिए बनाई गई रणनीति का खुुलासा करते कहा कि टीम दुनिया के बेहतरीन खिलाड़ियों को अपने साथ जोड़ने की पूरी कोशिश करेगी। ऑक्शन से पहले धोनी और रैना के पास संभावित खिलाड़ियों की लिस्ट पहुंच चुकी है जिन्हें वो टीम से जोड़ना चाहते हैं. फ्रेंचाइजी इस बार भारत के बड़े खिलाड़ियों को अपने साथ जोड़ने की तैयारी कर रही है। उन्होंने कहा, "पिछले दो साल में हम(रैना और धोनी) अलग अलग टीम से खेले, भारत के लिए खेले, घरेलू क्रिकेट में खेले जिससे कई युवाओं को परखने और करीब से देखने का मौका मिला। ऐसे में हमारी कोशिश होगी कि वो खिलाड़ी हमारे साथ हों।"