Sports

होबार्ट: पहले टैस्ट मैच में करारी हार के बाद आस्ट्रेलिया वापसी के लिए कमर कस चुका है लेकिन दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ कल से यहां शुरू होने वाले दूसरे टैस्ट क्रिकेट मैच में बारिश उसकी उम्मीदों पर पानी फेर सकती है।  होबार्ट में सोमवार तक भारी बारिश की भविष्यवाणी की गई है जो कि मैच का तीसरा दिन होगा। यह आस्ट्रेलिया के लिए अच्छी खबर नहीं है जो पर्थ में पहले टेस्ट मैच में 177 रन की हार से वापसी करने के लिए बेताब है। आस्ट्रेलिया इस मैच में 4 गेंदबाजों के साथ उतरने की सोच रहा है। कप्तान स्टीवन स्मिथ और उनकी टीम पहले मैच की गलतियों के कारण आलोचकों के निशाने पर है और अब टीम प्रबंधन चयन में किसी तरह की गलती नहीं करना चाहता है। स्मिथ के पास हालांकि कई विकल्प हैं।  

स्मिथ ने पुष्टि की कि 5वें नंबर पर उतरने वाले बल्लेबाज एडम वोगेस फिट हैं। वह मांसपेशियों में खिंचाव से परेशान थे। उन्हें इसके साथ ही संकेत दिये कि आस्ट्रेलिया 6 बल्लेबाजों के साथ उतर सकता है जिससे आलराउंडर मिशेल मार्श और स्पिनर नाथन लियोन को बाहर बैठना पड़ सकता है।  उन्होंने संवाददाताओं से कहा कि टीम को लेकर अभी कोई फैसला नहीं हुआ। कल सुबह तक इंतजार करिए। हम फिर से विकेट देखने और मौसम की भविष्यवाणी के अनुसार ही फैसला करेंगे। अगले दो दिन के लिए भविष्यवाणी अच्छी नहीं है और इसलिए हमें टास तक इंतजार करना होगा।

स्मिथ से पूछा गया कि क्या वे 4 गेंदबाजों के साथ उतरने की सोच रहे हैं क्योंकि बारिश के कारण गेंदबाजों को पर्याप्त विश्राम का मौका मिल सकता है, उन्होंने कहा कि अभी पक्का नहीं है। यह चयनकर्ताओं पर निर्भर करता है और वे कल फैसला करेंगे। हमें इंतजार करना होगा। कुछ भी संभव है।