Sports

सिडनी: पूर्व आस्ट्रेलियाई कप्तान रिकी पोंटिंग को अगले महीने न्यूजीलैंड और इंग्लैंड के खिलाफ होने वाली त्रिकोणीय टी-20 सीरीज के लिए राष्ट्रीय कोच डैरेन लेहमैन के साथ सह कोच नियुक्त किया गया है। इससे पहले पोटिंग को गत वर्ष श्रीलंका के खिलाफ हुई सीरीज में भी सह कोच बनाया गया था।

PunjabKesari
पोंटिंग ने खुशी जताई
पोंटिंग ने सह कोच की भूमिका मिलने पर खुशी जताते हुए कहा, "मैं दोबारा से आस्ट्रेलियाई टीम के कोचिंग स्टाफ का हिस्सा बनकर खुश हूं और यकीन है कि इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के खिलाफ आगामी सीरीज बेहतरीन होगी। मुझे गत वर्ष भी टीम के साथ काम करके काफी मजा आया था। उन्होंने कहा, "हमारे पास इस प्रारूप में बेहतरीन खिलाड़ियों का पूल मौजूद है और त्रिकोणीय सीरीज में आस्ट्रेलिया के पास जीतने का सुनहरा मौका रहेगा।"

नियमित सहयोगी स्टाफ ग्रीम हिक, डेविड सेकर और ब्राड हाडिन मार्च अप्रैल में होने वाली चार टेस्ट मैचों की श्रृंखला की तैयारी के लिये दक्षिण अफ्रीका में हैं। लेहमैन ने साफ किया है कि वह वर्ष 2019 में अगली एशेज सीरीज के बाद टीम के मुख्य कोच पद को छोड़ देंगे ऐसे में आस्ट्रेलियाई टीम में पिछले सत्र से ही कोचिंग स्टाफ में नये सह स्टाफ को शामिल किया जा रहा है और पोंटिंग को भावी कोच माना जा रहा है ।