बौखलाए अफरीदी, सोशल मीडिया पर निकाली भड़ास

Edited By ,Updated: 30 Sep, 2016 02:55 PM

pakistan cricketer shahid afridi imran khan prime minister nawaz sharif

भारत द्वारा किए गए सर्जिकल हमले से बौखलाए पाकिस्तानी क्रिकेटरों ने दोनों देशों से शांति का अनुरोध करते हुए कहा है कि पड़ोसी देशों ...

नई दिल्ली: भारत द्वारा किए गए सर्जिकल हमले से बौखलाए पाकिस्तानी क्रिकेटरों ने दोनों देशों से शांति का अनुरोध करते हुए कहा है कि पड़ोसी देशों को शांति बनाए रखनी चाहिए जिससे दोनों घरों को फायदा होगा। उरी हमले का बदला लेते हुए भारतीय सेना ने पाकिस्तान के कब्जें वाले कश्मीर में घुसकर 7 आतंकी कैंपों को तहस नहस कर दिया। इसके अलावा भारत ने 38 आतंकियों को भी मार गिराया। 

भारत के सर्जिकल हमले से बौखलाए पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद आफरीदी ने शुक्रवार को ट्वीट कर कहा कि पाकिस्तान एक शांति प्रिय मुल्क है, क्यों हम इतना बड़ा कदम उठाए जब मसले बातचीत से भी हल किए जा सकते हैं। उन्होंने कहा कि दोनों देशों को बातचीत के माध्यम से आपसी मुद्दों को हल करना चाहिए। ऑलराउंडर आफरीदी ने अपने दूसरे ट्वीट में कहा कि पाकिस्तान सभी मुल्कों के साथ शांति और मैत्रीपूर्ण संबंध चाहता है। मेरा मानना है कि जब दो पड़ोसी आपस में लड़ते हैं तो इससे दोनों घरों में नुकसान होता है। 

इससे पहले पाकिस्तान में विपक्ष के नेता और पूर्व क्रिकेटर इमरान खान ने कहा था कि वह प्रधानमंत्री नवाज शरीफ को बताएंगे कि इस तरह के हमलों पर कैसी प्रतिक्रिया देनी है। इमरान ने कहा कि शुरुआत में तो मुझे नवाज शरीफ को एक संदेश देना था, लेकिन मैं मोदी को भी एक संदेश दूंगा।
 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!