Sports

नई दिल्ली : दक्षिण अफ्रीका में टेस्ट सीरीज दौरान हारने व अजिंक्य रहाणे को न खेलाने के कारण आलोचनाओं को सामना कर रहे रवि शास्त्री अब जब एक अच्छी मुहिम के साथ जुड़े तो भी क्रिकेट फैंस ने उन्हें ट्रोल्ड करना शुरू कर दिया। दरअसल देश में महिलाओं के ‘पीरियड्स’ को लेकर पुरानी और संकीर्ण विचारधारा को खत्म करने के लिए सोशल साइट्स पर मुहिम चल रही है जिसमें सभी हाथ में सैनिटरी पैड लेकर अपनी तस्वीर साझा कर रहे हैं। इसी फेहरिस्त में भारतीय कोच रवि शास्त्री भी शामिल हुए थे। 

शास्त्री ने सोशल मीडिया पर फोटो डाल लिखा- हां, यह मेरे हाथ में एक पैड है। मैं रॉकस्टार अक्षय कुमार का समर्थन कर रहा हूं और इस टैबू को तोडऩे का प्रयास कर रहा हूं ताकि हम महिलाओं के इस विषय पर बात कर सकें। शास्त्री ने अपनी इस तस्वीर के साथ भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली को भी पैड चैलेंज लेने के लिए कहा है। उन्होंने लिखा- मैं इस चैलेंज के लिए विराट कोहली को भी आमंत्रित करता हूं। 
सोशल मीडिया पर पहले ही रवि शास्त्री के हर फैसला का समर्थन करने के आरोप लगते रहे हैं। ऐसे में फैंस ने शास्त्री के साथ कोहली को भी घेरे में लेते हुए रोचक कमेंट दिए-