नार्थईस्ट का हराकर स्थिति मजबूत करना चाहेगा कोलकाता

Edited By ,Updated: 17 Nov, 2016 11:09 AM

northeast united  kolkata  isl

पहले सीजन के विजेता एटलेटिको डी कोलकाता हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के तीसरे सीजन में गुरुवार को जब अपने घरेलू मैदान पर नार्थईस्ट यूनाइटेड...

कोलकाता: पहले सीजन के विजेता एटलेटिको डी कोलकाता हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के तीसरे सीजन में गुरुवार को जब अपने घरेलू मैदान पर नार्थईस्ट यूनाइटेड एफसी के खिलाफ खेलेगी तो उसका लक्ष्य यहां जीत हासिल कर अपनी स्थिति मजबूत करना होगा।  

कोलकाता 8 टीमों की तालिका में 9 मैचों से 15 अंक लेकर चौथे स्थान पर है। उसकी कोशिश इस सीजन में नार्थईस्ट पर लगातार दूसरी जीत के साथ शीर्ष 4 में अपनी स्थित मजबूत करने की होगी। कोलकाता ने अब तक खेले गए 9 मैचों में से 3 में जीत हासिल की है। चार मैच बराबरी पर छूटे हैं जबकि 2 मैचों में उसे हार का सामना करना पड़ा। इस सीजन में कोलकाता का अपने घर में यह 5वां मैच होगा।  अपने घरेलू मैदान रबींद्र सरोवर स्टेडियम में कोलकाता को एक मैच में ही जीत मिल सकी है जबकि दो मैच बराबरी पर छूटे हैं। एक मैच में उसकी हार हुई है। नार्थईस्ट को कोलकाता ने उसी के घर में 2-1 से हराया था। 

दूसरी ओर, नार्थईस्ट का भी यह 10वां मैच होगा। इस टीम ने तीसरे सीजन की शानदार शुरुआत की थी लेकिन बाद में यह लय से भटक गई और अब वह तालिका में सातवें स्थान पर है। नार्थईस्ट को पांच मैचों में हार मिली है जबकि 3 मैचों में जीत। एक मैच ड्रा रहा है। 
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!