Sports

नई दिल्ली: हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला में भारत-न्यूजीलैंड वनडे सीरीज का पहला मैच रविवार को होने वाला है। दोनों टीमें इस सीरीज के लिए धर्मशाला पहुंच चुकी है। इस दौरान टीमों ने अपना प्रैक्टिस करना शुरु कर दिया है। 

खिलाड़ियों ने ट्विटर पर शेयर की तस्वीरें 
कप्तान केन विलियम्सन सीधे अपनी बैटिंग किट के साथ पहुंचे, और जमकर नेट प्रैक्टिस की वहीं बाकि खिलाड़ियों ने फुटबॉल खेलकर वॉर्मअप किया। उन्होंने  प्रैक्टिस की तस्वीरें ट्विटर अकाउंट पर शेयर की है और स्टेडियम की खूबसूरती का तारीफ की। 

भारत के लिए यह खास मैच 
भारतीय क्रिकेट टीम भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के अध्यक्ष अनुराग ठाकुर के राज्य हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला में 16 अक्टूबर को न्यूजीलैंड के खिलाफ जब पहला वनडे खेलने उतरेगी तो वह 900 वां वनडे खेलने वाली दुनिया की पहली टीम बन जाएगी।  भारत ने न्यूजीलैंड के खिलाफ 3 मैचों की टैस्ट सीरीज का पहला मैच जब कानपुर के ग्रीनपार्क में खेला था तो वह भारत का 500 वां टैस्ट मैच था। इसके बाद कोलकाता के ईडन गार्डन में दूसरा टैस्ट भारत का 250 वां घरेलू टैस्ट मैच था। टैस्ट सीरीज को 3-0 से क्लीन स्वीप करने के बाद भारतीय टीम न्यूजीलैंड के खिलाफ 5 वनडे मैचों की सीरीज की शुरुआत धर्मशाला से करने जा रही है।