Sports

नई दिल्ली: वायरल बुखार से उबर रहे सुरेश रैना आज नेट पर अभ्यास के लिए तो उतरे लेकिन मध्यक्रम का यह बल्लेबाज न्यूजीलैंड के खिलाफ भारत के दूसरे एक दिवसीय अंतर्राष्ट्रीय मुकाबले में नहीं खेलेगा। टीम प्रबंधन ने उन्हें फिटनेस हासिल करने के लिए और समय देने का फैसला किया है।  

बुखार के कारण धर्मशाला में पहला वनडे नहीं खेलने वाले रैना उबरने के बाद फिट होकर टीम से जुड़ गए हैं।  रैना ने आज करीब 45 मिनट तक नेट्स पर बल्लेबाजी अभ्यास भी किया। लेकिन भारतीय टीम प्रबंधन ने पुष्टि की कि वह गुरूवार को यहां होने वाले दूसरे वनडे में खेलने के लिये शत प्रतिशत मैच फिट नहीं हैं।  

बीसीसीआई ने विज्ञप्ति में कहा कि बीसीसीआई मेडिकल टीम ने पुष्टि की कि सुरेश रैना दूसरे वनडे में नहीं खेलेंगे, वह वायरल बुखार से उबर रहे हैं जिसके कारण धर्मशाला में पहला वनडे भी नहीं खेल सके थे। इसके अनुसार कि टीम प्रबंधन ने सुरेश रैना को उबरने के लिए और समय दिया है। टीम में उनकी जगह किसी को नहीं शामिल किया जाएगा। धर्मशाला मैच में केदार जाधव को अंतिम एकादश में रखा गया था और उन्होंने अपनी कामचलाउ आफ ब्रेक से दो विकेट भी लिए थे। नेट्स पर जाधव ने एक अन्य आफ स्पिनर जयंत यादव के साथ मिलकर रैना और धोनी दोनों के लिए लंबे समय तक आफ ब्रेक गेंदबाजी की।