Sports

मेलबोर्न : पूर्व चैंपियन स्टेनिसलास वावरिंका और स्पेन के राफेल नडाल ने वर्ष के पहले ग्रैंड स्लेम ऑस्ट्रेलियन ओपन में खेलने की पुष्टि कर आयोजकों को बड़ी राहत दी है। अगले सप्ताह से शुरू होने जा रहे ऑस्ट्रेलियन ओपन के शुरू होने से पहले ही इससे हटने वाले खिलाडिय़ों की बड़ती फेहरिस्त ने आयोजकों के साथ प्रशंसकों को भी निराश कर दिया था। हालांकि मंगलवार को वावरिंका और नडाल ने कहा कि वे टूर्नामेंट में खेलने को लेकर उत्साहित हैं।

वावरिंका भी घुटने की चोट से जूझ रहे
PunjabKesari
विश्व के नंबर एक खिलाड़ी नडाल के अलावा पूर्व नंबर एक सर्बिया के नोवाक जोकोविच भी काफी समय से चोटों से जूझ रहे हैं जिनके खेलने पर संदेह बना हुआ था। वहीं ब्रिटेन के एंडी मरे और अमेरिका की सेरेना विलियम्स तथा जापान के नंबर वन खिलाड़ी केई निशिकोरी ने पहले ही टूर्नामेंट से नाम वापिस ले लिए हैं। वावरिंका घुटने की चोट से जूझ रहे हैं और गत वर्ष विंबलडन के पहले राउंड में बाहर हो जाने के बाद से ही टैनिस नहीं खेले हैं और 15 से 28 जनवरी तक चलने वाले ऑस्ट्रेलियन ओपन में उनकी मौजूदगी संदिग्ध थी। 

मेरे लिए अहम चीज- दोबारा टैनिस मैच खेलना
PunjabKesari
स्विस खिलाड़ी ने अटकलों पर विराम लगाते हुए मेलबोर्न पार्क में बॉल किड्स के साथ टूर्नामेंट से इतर पत्रकारों से कहा- मैं टूर में वापसी करने पर बहुत खुश हूं। उन्होंने कहा- मेरे लिए अहम चीका है दोबारा टैनिस मैच खेलना। मैं खेल से काफी समय से दूर हूं। यदि आप एथलीट हों तो इतने लंबे समय खेल से दूर रहना अच्छा नहीं होता है। मैं प्रशंसकों को देखने के लिए उत्साहित हूं। मैं फिलहाल काफी सकारात्मक महसूस कर रहा हूं।