Sports

नई दिल्ली : निदहास ट्रॉफी के तहत खेले गए फाइनल मुकाबले में भारत को जीत की दहलीज तक पहुंचाने वाले दिनेश कार्तिक अभी भी मुरली विजय की बधाइयों से नदारद चल रहे हैं। दरअसल टीम इंडिया को जीत के बाद सोशल साइट्स पर लोगों द्वारा बधाई देने का सिलसिला चल रहा था। तमाम क्रिकेटरों सचिन तेंदुलकर, वीवीएस लक्ष्मण, वीरेंद्र सहवाग, एमएस धोनी आदि ने दिनेश कार्तिक को इस जीत का श्रेय देते हुए शुभकामनाएं दी थीं। 

लेकिन इसी बीच मुरली विजय ने जो ट्विट किया उसमें दिनेश कार्तिक का नाम नदारद था। मुरली ने केवल टीम इंडिया को जीत के लिए बधाई दी थी। वहीं, पोस्ट में किसी क्रिकेटर की फोटो लगाने की बजाय इंडिया का नैशनल फ्लैग लगा दिया था। मुरली के इस एक्शन का जैसे ही सोशल साइट्स पर बैठे क्रिकेट फैंस को पता चला, चारों तरफ से ट्रोलिंग शुरू हो गई। आप भी देखें-
PunjabKesari
PunjabKesari


PunjabKesari
मुरली विजय ने की थी कार्तिक की पहली बीवी से शादी
PunjabKesari
अर्से पहले मुरली विजय और दिनेश कार्तिक दोस्त हुआ करते थे। इसी बीच दिनेश कार्तिक की गर्भवती पत्नी निकिता का मुरली विजय से अफेयर शुरू हो गया। दिनेश को यह बात पता चली तो उन्होंने निकिता को तलाक दे दिया। इसी बीच मुरली विजय ने भी फटाफट निकिता से शादी रचा ली। दिनेश अपने दोस्त पर धोखा देने का आरोप लगाकर नाराज चल रहे थे।