Sports

मुंबई: मुंबई के फुटबॉल एरीना में खेले गए इस मुकाबले को घरेलू टीम मुंबई सिटी ने 3-2 से अपने नाम किया। इस जीत के साथ मुंबई ने अंक तालिका में 6ठा स्थान प्राप्त कर लिया है और लगातार हार से नॉर्थईस्ट अभी भी अंक तालिका में सबसे निचले पायदान पर बनी हुई है। कप्तान लुसियान गोइयान के अंतिम मिनट में किए गए गोल की बदौलत मुंबई सिटी एफसी ने आज यहां इंडियन सुपर लीग फुटबाल टूर्नामेंट में नार्थ ईस्ट यूनाईटेड एफसी पर 3-2 से रोमांचक जीत दर्ज कर प्ले आफ में अपनी उम्मीदें कायम रखी। 

मैच के पहले हाफ में मेजबान टीम ने मुंबई ने नॉर्थईस्ट पर दबाव बनाया और 13वें मिनट में अशिले एमाना ने पहला गोल किया और उसके तुरंत बाद मुंबई के ही लुसियान गोइयान ने अपनी ही टीम के खिलाफ 24वें मिनट गोल कर दिया और नॉर्थईस्ट ने इस गोल की मदद से 1-1 की बराबरी कर ली। पहले हाफ की समाप्ति से पहले नॉर्थईस्ट ने मैच के 43वें मिनट में दूसरा गोल कर मुंबई पर 2-1 की बढ़त बना ली।
 

पहले हाफ में 2-1 से पिछड़ने के बाद मुंबई ने दूसरे हाफ में जोरदार वापसी की और 54वें मिनट में एवर्टन संटोस ने गोल कर स्कोर को 2-2 से बराबर कर दिया।इसी तरह कप्तान लुसियान गोइयान ने 90वें मिनट में राजू गायकवाड़ की मदद से गोल कर अपनी टीम को जीत दिलाकर इस गलती की भरपायी की। मुंबई को चार टीमों के प्ले आफ में जगह बनाने के लिये अपने बचे हुए सभी तीनों मैचों में जीत दर्ज करनी होगी।