Sports

नई दिल्ली: टीम इंडिया के पूर्व कप्तान एमएस धोनी का बाइक के प्रति जुनून के बारे में हम सभी जानते हैं लेकिन उनके पास कितनी बाइक हैं इसके बारे में कोई जानकारी नहीं है। अब इस बात का खुलासा क्रिकेटर रविंद्र जडेजा ने किया है , जिसके बारे में जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे। इसके साथ जडेजा ने अपनी फेवरेट बाइक के बारे में भी बताया।

हाल ही में एक चैनल में इंटरव्यू के दौरान जडेजा से यह उनकी फेवरेट बाइक के बारे में पूछा गया तब उन्होंने कहा कि हायाबूसा एक शानदार बाइक है। हालांकि इसे चलाने से पहले कमर की थोड़ी एक्सरसाइज जरूरी होगी, क्योंकि बाइक चलाते समय काफी झुकना पड़ता है।” इसके बाद जडेजा ने धोनी के बारे में बात की। 

जडेजा ने कहा कि उनके पास बहुत सारी बाइक हैं। एक बार मैंने उनसे पूछा था कि उनके पास कितनी बाइक होंगे। धोनी ने कहा था कि 43-44 होंगी, लेकिन उनमें से वो आधी भी नहीं चलाते। पहले उनके पास समय की कमी होगी, लेकिन अब चूंकि टेस्ट क्रिकेट से संन्यास ले चुके हैं तो शायद उन्हें पर्याप्त समय मिल पाए।” बता दें कि धोनी को वाइक से काफी प्यार हैं और उन्होंने पहली वाइक 6000 रुपए में खरीदी थी और अब उनके पास बाइक का भरमार है।