Sports

जालन्धर : अपने पहले तीन टी-20 मैच में 40 से ज्यादा रन देकर मोहम्मद सिराज ने नया लेकिन शर्मनाक रिकॉर्ड बना दिया है। ऐसा कर उन्होंने डैरनबैच, साउदी, टेलर और बोल्ट की बराबरी कर ली है। इस खास लिस्ट में जिमबाब्वे के बॉलर क्रिस्टोफर मोफू पहले स्थान पर बने हुए हैं। उन्होंने अपने पहले चार टी-20 में 40 से ज्यादा रन लुटाए थे।
बता दें कि बांगलादेश के खिलाफ बेहतर महत्वपूर्ण मैच के लिए मोहम्मद सिराज को जयदेव उनादकट की जगह टीम में शामिल किया गया था। उन्होंने चार ओवर में 50 रन देकर एक विकेट लिया। इस तरह तीन टी-20 में वह अब तक 148 रन लुटा चुके हैं।
सिराज ने न्यूजीलैंड के खिलाफ नवंबर 2017 में राजकोट में पहला टी-20 मैच खेला था। इसमें उन्होंने अपने चार ओवर में 53 रन लुटा दिए थे। उनकी गेंद पर तीन छक्के और पांच चौके लगे थे। इसके बाद दिसंबर में श्रीलंका के खिलाफ मुंबई में हुए मैच के दौरान भी सिराज ने अपने 4 ओवर में 45 रन लुटा दिए थे।

बोनस में : प्रदर्शन चाहे बुरा हो लेकिन देशवासियों की दुआएं भी ले चुके हैं सिराज
PunjabKesari
सिराज का प्रदर्शन भले ही टी-20 क्रिकेट में उतना अच्छा न रहा हो लेकिन न्यूजीलैंड के खिलाफ अपने क्रिकेट करियर के पहले मैच से ही सिराज चर्चा में आ गए थे। दरअसल मैच शुरू होने से पहले हुए राष्ट्रीय गान के दौरान मोहम्मद सिराज की आंखों में आंसू देखे गए थे। इसपर क्रिकेट फैंस ने उनकी खूब प्रशंसा की। लिखा- एक तरफ जहां हमारे देश के लोग छोटे-छोटे मुद्दों पर आपस में लड़ते रहते हैं ऐसे में सिराज ने दिखाया है कि असल देशभक्ति क्या होती है।