Sports

देहरादूनः अपनी पत्नी हसीन जहाँ के संगीन आरोपों से घिरे भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी अब सुकून से अपनी प्रैक्टिस करने देहरादून पहुंच गए हैं और उनका कहना है कि वह अपने हक के लिए कानूनी लड़ाई लड़ेंगे।  साथ ही बेटी को पाने के लिए हर मोर्चे पर लडऩे को तैयार हैं। शुक्रवार को उत्तराखण्ड के देहरादून स्थित अभिमन्यु क्रिकेट अकादमी पहुंचे शमी ने संवाददाताओं से संक्षिप्त बातचीत में बीसीसीआई के उन्हें फिक्सिंग के आरोपों से बरी करने के फैसले पर खुशी जाहिर की है। 

शमी आईपीएल से पहले कुछ दिन तक अभिमन्यु क्रिकेट अकादमी में ही अभ्यास करेंगे। शमी का कहना है कि देहरादून के माहौल में वह खुद को उबार पाएंगे। साथ ही अपने खेल पर पूरा ध्यान दे पाएंगे। अपने ऊपर लगे आरोपों को खारिज करते हुए शमी ने कहा कि वह सच्चे हैं और आगे की लड़ाई भी वही जीतेंगे। उन्होंने साफ तौर पर कह दिया है कि वह अपने हक के लिए अब कानूनी लड़ाई लड़ेंगे। 

ट्रेनिंग पर करना चाहते हैं फोकस
उल्लेखनीय है कि यहां पहुंचने पर शमी के चेहरे पर खुशी दिखाई दी। बीसीसीआई से राहत मिलने के बाद शमी अपनी ट्रेनिंग पर फोकस करना चाहते हैं। शमी ने कहा कि उनपर लगे सारे आरोप झूठे हैं। आने वाले समय में सारे आरोप झूठे साबित होंगे। शमी ने कहा कि गेंदबाजी की प्रैक्टिस के लिए देहरादून का मौसम अनुकूल है। उन्होंने कहा कि पिछले कुछ दिनों से वह मानसिक तनाव में थे लेकिन अब बेहतर महसूस कर रहे हैं। उन्होंने साथ ही कहा कि जब तक उनकी आईपीएल टीम दिल्ली का शैड्यूल तय नहीं हो जाता तब तक वह यहीं अभ्यास करेंगे।