Sports

कराची: पाकिस्तान ने न्यूजीलैंड दौरे पर होने वाले दो मैचों की टैस्ट सीरीज के लिए सलामी बल्लेबाज शर्जील खान को 16 सदस्यीय टीम में शामिल किया है।  27 वर्षीय शर्जील को अनुभवी बल्लेबाज मोहम्मद हफीज से ऊपर प्राथमिकता देते हुए टीम में शामिल किया गया है। बाएं हाथ के बल्लेबाज शर्जील टैस्ट क्रिकेट में अपना पदार्पण करेंगे। उन्होंने प्रथम श्रेणी के क्रिकेेट में अब तक 11 शतक और 21 अर्धशतक के साथ 4853 रन बनाए हैं। इसके अलावा चयनकर्ताओं ने विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान को भी टीम में शामिल किया है। 

शारजाह में वैस्टइंडीज के खिलाफ खेल रही पाकिस्तानी टीम में से अनुभवी स्पिनर जुल्फिकार बाबर को न्यूजीलैंड दौरे के लिए टीम से बाहर रखा गया है। न्यूजीलैंड दौरे पर पहला टेस्ट 17 से 21 नवंबर तक हेगले ओवल और दूसरा टैस्ट 25 से 29 नवंबर तक हैमिल्टन के सेडन पार्क में खेला जाएगा।   

न्यूजीलैंड दौरे के लिए टीम इस प्रकार है - मिसबाह उल हक (कप्तान), मोहम्मद समी, अजहर अली, शर्जील खान, यूनिस खान, बाबर आजम, मोहम्मद रिजवान, असद शाफिक, सरफराज अहमद (विकेटकीपर), यासिर शाह, मोहम्मद नवाज, मोहम्मद आमिर, वहाब रियाज, इमरान खान सीनियर, सोहेल खान और राहत अली।