Sports

मियामी : मियामी ओपन के दौरान वुमन क्वालिफायर मैच में बड़ा उलटफेर देखने को मिला जब विश्व में 93वीं रैंक और क्वालिफायर डेनिएला कोलिंस ने अपनी बचपन की पसंदीदा खिलाड़ी वीनस विलियम्स को 6-2, 6-3 से हरा दिया। इस तरह 24 साल की कोलिंस टूर्नामेंट के महिला एकल सेमीफाइनल में पहुंच गई हैं। अमेरिकी खिलाड़ी कोलिंस ने हमवतन 37 साल की वीनस के खिलाफ महिला एकल क्वार्टफाइनल में जबरदस्त खेल दिखाया और अंतिम चार में अपना मैच फ्रेंच ओपन चैंपियन येलेना ओस्तापेंको के खिलाफ सुनिश्चित कर लिया। 
लात्विया की ओस्तापेंको ने चौथी वरीय और यूक्रेन की एलीना स्वीतोलिना को दो टाईब्रेक में 7-6 7-6 से हराकर पहली बार मियामी सेमीफाइनल में जगह बनाई। 13 वीं सीड अमेरिका की स्लोएन स्टीफंस अन्य सेमीफाइनल में गैर-वरीय बेलारूस की विक्टोरिया अजारेंका से भिड़ेंगी।  आठवीं सीड वीनस के खिलाफ कोङ्क्षलस ने यहां क्रैंडन पार्क सेंटर कोर्ट पर जबरदस्त ग्राउंडस्ट्रोक लगाए।
24 वर्षीय खिलाड़ी ने पूर्व नंबर एक के खिलाफ जीत के बाद कहा- मैंने जब पहली बार वीनस को लॉकर रूम में देखा था तो मैं लगभग रोने लगी थी। वह जीवन भर मेरी आदर्श रहीं। वह मेरी हमेशा से पसंदीदा खिलाड़ी रही हैं और मेरे लिए उन्हें हराना एक विशेष पल है। इससे पहले आठवीं सीड ओस्तापेंको ने मुश्किल से क्वार्टरफाइनल में जीत दर्ज की और मैच में 44 बेजां भूलें की और विपक्षी खिलाड़ी ने छह बार उनकी सर्विस ब्रेक की। ओस्तापेंको ने लेकिन दोनों टाईब्रेक जीतकर दो घंटे में जीत हासिल कर ली।