Sports

जालन्धर : डब्ल्यूडब्ल्यूई को भर-भरकर गालियां देने से चर्चा में आई पोर्नस्टार मिया खलीफा ने अब रैसलिंग रिंग में शर्मनाक हरकत की है। एडल्ट फिल्मों से संन्यास लेकर स्पोटर््स एंकर बनने वाली मिया खलीफा बीते दिनों यूएफसी स्टार रौंडा रोसी को दी गई सलाह के कारण भी चर्चा में आई थी। मिया ने कहा था कि रौंडा का यूएफसी छोड़कर डब्ल्यूडब्ल्यूई में जाना गलत फैसला है। क्योंकि डब्ल्यूडब्ल्यूई असली स्पोटर््स नहीं है। यह शर्मनाक है।
PunjabKesari
मिया के इस बयान के बाद कई रेसलर्स ने मिया को आड़े हाथों लेते हुए कहा था कि अगर आप आपके काम में शारीरिक याचना झेलती हैं तो हमें भी अपने काम में शारीरिक पीड़ा होती है। यह नकली खेल नहीं है।
PunjabKesari
अमरीकी राज टैक्सस के ऑस्टिन में आयोजित इंडी रेसलिंग इंवेंट के दौरान बतौर स्पोटर््स एंकर आई मिया खलीफा ने मैच शुरू होने से पहले ही रेसलर जोय रेयान पर लगातार टिप्पणियां कीं। मिया ने रेयान के बॉडी पार्ट की तरफ इशारा करते हुए उन्हें चिढ़ाते हुए लफ्जों में कहा कि रेयान मैच शुरू होने से पहले ही बुरी तरह कांप रहे हैं। वह सिर्फ रेयान को शांत करना चाहती है। इससे रेयान तिलमिला गए। कहा- अगर तुम ऐसा ही करना चाहती है तो आ जाओ। मिया जैसे ही आगे बढ़ी। रेयान ने उसे पकड़ लिया। यह देख मिया के बॉडीगार्ड की रेयान से भिड़ंत हो गई। भिड़ंत दौरान हालांकि रेयान मिया के बॉडीगार्ड को पीटकर फिर से मिया की ओर लपके लेकिन मिया ने किसी तरह अपना बचाव किया। 

आप भी देखिए वीडियो-