Sports

मुंबई: आज जानिए उस क्रिकेटर की वाइफ से जो असल में अपने पति से भी ज्यादा पॉपुलर है। जी हां, हम बात कर रहे है स्टुअर्ट बिन्नी की पत्नी मयंती लैंगर की जो पेशे से जर्नलिस्ट, एंकर और मॉडल है।  उन्होंने अपना करियर फीफा वर्ल्ड कप को होस्ट करके शुरू किया था। इसके बाद मयंती ने क्रिकेट की तरफ अपना रूख किया। 2011 के वर्ल्ड कप में चारू शर्मा के साथ इन्होंने अपनी मौजूदगी दर्ज कराई और जल्द ही फेमस हो गईं। 

2015-16 के वर्ल्ड कप में टीम के सदस्य रहे बिन्नी
स्टुअर्ट बिन्नी 2015 – 2016 के वर्ल्ड कप में भारतीय टीम के सदस्य थे और IPL में भी काफी पॉपुलर है, लेकिन इन्हें ज्यादा टीम में ज्यादा मौका नहीं मिला। इसके क्रिकेट करियर की बात करें तो इन्होंने 6 टेस्ट मैच में 3 विकेट और वनडे में 14 मैच खेलकर 20 विकेट, आईपीएल 80 में 21 विकेट हासिल की है। 
PunjabKesari
अपने बोल्ड अंदाज की वजह से सुर्खियों में रहती है मंयती
मयंती एक जानी मानी मॉडल भी है। मैक्सिम मैगज़ीन के लिए फोटोशूट करवा के उन्होंने काफी सुर्खियां बटोरी थी। सही मायने में वे एक मल्टीटैलेंटेड और ब्यूटी विद ब्रेन का एक परफेक्ट कॉम्बिनेशन है। मयंती के पापा आर्मी में मेजर जनरल रह चुके है तथा माता एक अध्यापिका रह चुकी है। बहरहाल बिना किसी बैकग्राउंड के मयंती ने अपने टैलेंट और अपनी क़ाबलियत के बूते पर अपना मुकाम बनाया है।
PunjabKesari
2010 फीफा वर्ल्ड कप कर चुकी है कवर
एंकर-होस्ट और मॉडल होने के कारण मयंती लैंगर किसी सेलिब्रिटी से कम नहीं। उनके चाहने वालों की संख्या किसी मायने में उनके पति के फैंस से कम नहीं है। मयंती फूटबाल टूर्नामेंट्स को भी होस्ट कर चुकी है। वे फुटबॉल कैफे, 2010 फीफा वर्ल्ड कप ब्रॉडकास्ट जैसे बड़े टूर्नामेंट को कवर कर चुकी है। इसके अलावा दूरदर्शन और स्टार स्पोर्ट्स के कई शो को मयंती होस्ट कर चुकी है। बता दें कि स्टुअर्ट बिन्नी भी पूर्व भारतीय खिलाड़ी रोजर बिन्नी के पुत्र है। सितम्बर 2012 में उन्होंने मयंती लैंगर से शादी की थी। 
PunjabKesari