Sports

नई दिल्ली: टी 20 का सीजन 10 के पहले क्वालिफायर मैच में पुणे ने मुंबई के खिलाफ जीत हासिल की। इस शानदार जीत के साथ पुणे ने टी 20 के फाइनल में जगह बना ली है। जैसे कि आप जानते है कि हर बार की तरह टी 20 का ये सीजन भी काफी रोमांचक रहा। हर मैच में कोई न कोई दिलचस्प घटना अक्सर ही देखने को मिली है। ऐसा ही वाकिया पुणे और मुंबई के मैच में देखने को मिला, जिसे देखकर धोनी भी चौंक गए और बाद में हंसने लगे। 

दरअसल, मैच के खत्म होने के तुरंत बाद पुणे के सारे खिलाड़ी एक-दूसरे को मिल रहे थे। तभी एक फैंस ने धोनी को आवाज लगाई, जिसके बाद उन्होंने पीछे पलट कर देखा और वह एक दम से चौंक गए। दरअसल एक अनजान शख्स उनकी ओर दौड़ते हुए आ रहा था और इससे पहले कि वो कुछ समझ पाते, वो उनके बेहद करीब आ गया और उनके पैर छूते हुए उनके हाथ पकड़ लिए। तब जाकर धोनी को पता चला कि वो उन्हीं का फैन है, वो उनसे गले मिलने की जिंद करने लगा। इतनी देर में ग्राउंड स्टाफ के लोग भी वहां पहुंच गए और उसे खींचकर वापस ले गए। अपने लिए क्रेजी इस फैन के लौटते ही धोनी ने स्मिथ को कुछ कहा और उन्हें जोर की हंसी आ गई, उनके साथ-साथ स्मिथ भी हंसने लगे।

बता दें कि बल्लेबाजों के उम्दा प्रदर्शन के बाद आफ स्पिनर वाशिंगटन सुंदर की अगुआई में गेंदबाजों के जोरदार प्रदर्शन से पुणे ने टी 20 लीग के पहले क्वालीफायर में यहां मुंबई को 20 रन से हराकर मौजूदा सत्र में इस टीम पर लगातार तीसरी जीत के साथ फाइनल में जगह बनाई।