Sports

नई दिल्ली: टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर सुरेश रैना और पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की गहरी दोस्ती के बारे में तो सभी जानते है। अकसर ही दोनों खिलाड़ी एक दूसरे के बारे में कई बड़े खुलासे करते रहते है। एक कार्यक्रम के दौरान जब रैना से धोनी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बड़ी रोमांचक बात बताते हुए कहा कि धोनी कैमरे के सामने काफी शांत रहते है, लेकिन बाद में काफी गुस्सा करते है, इस बात को लेकर ही अब धोनी की प्रतिक्रिया सामने आई है।  

रैना की बात का दिया जवाब
जम्मू-कश्मीर में भारतीय सेना के एक कार्यक्रम में उन्होंने रैना की बात का जवाब देते हुए कहा कि वह मैदान पर ज्यादा मजाक नहीं करते, ड्रैसिंग रुम में काफी मस्ती करते रहते हैं। इसके साथ  ही उन्होंने कहा कि मैं अपने आप को उस मुताबिक ढाल लेता हूं, जैसा मैं सोचता हूं,लेकिन मैदान पर आप अलग स्थिती में होते हैं। 
PunjabKesari
धोनी ने जवानों के साथ खेला बालीबॉल 
बता दें कि पूर्व कप्तान और विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी मंगलवार को जम्मू कश्मीर की राजधानी श्रीनगर के दिल्ली पब्लिक स्कूल (डीपीएस) का दौरा कर वहां छात्रों और शिक्षकों से रूबरू हुए। स्कूल के एक शिक्षक ने कहा कि धोनी ने इस दौरान दक्षिणी कश्मीर में तैनात सेना के अधिकारियों और जवानों के साथ एक वालीबॉल मैच भी खेला। उन्होंने कहा कि धोनी से मिलने का हमारा सपना पूरा हो गया। वह लगभग 10 मिनट स्कूल में रहे और इस दौरान उन्होंने स्कूल के बच्चों से मुलाकात की और उनकी बातों को ध्यानपूर्वक सुना। 
PunjabKesari
मैत्री क्रिकेट मैच की जमकर तारीफ
धोनी ने स्कूल द्वारा दिव्यांग बच्चों के लिए आयोजित होने वाले मैत्री क्रिकेट मैच की भी जमकर तारीफ की और उम्मीद जताई कि भविष्य में भी ऐसे टूर्नामेंट होने चाहिए। पूर्व कप्तान ने राष्ट्रीय और अंतराष्ट्रीय स्तर पर पदक जीतने वाले विभिन्न छात्रों से भी मुलाकात की। वह 22 नवंबर से ही कश्मीर दौरे पर हैं।