Sports

नई दिल्ली: टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की खराब फॉर्म को लेकर एक विवाद सा खड़ा हो गए। पहले दिग्गज खिलाड़ी सौरव गांगुली ने उनकी खराब बल्लेबाजी पर सवाल उठाए और फिर सोशल मीडिया पर हैशटैग “#Dhonidropped” ट्रेंड करने लगा और क्रिकेटप्रेमियों ने धोनी की खराब फॉर्म की धज्जियां उड़ाईं।

इन सबकी बोलती बंद करते हुए सहवाग ने कहा कि जिस पोजीशन पर धोनी बैटिंग करने के लिए आते हैं वह बहुत कठिन है। वह अभी भी नंबर 5 और 6 पर बेहतरीन हैं। इसमें कोई संशय नहीं है कि वह जल्दी ही फॉर्म में वापसी करेंगे। टी 20 में अभी बहुत समय बचा है। धोनी जैसे खिलाड़ी के खेल पर 3-4 पारियों मे निर्णय नहीं लेना चाहिए।

इंगलैंड के खिलाफ सीरीज में धोनी के प्रदर्शन की तारीफ करते हुए सहवाग ने कहा कि पूर्व कप्तान किसी भी तरह से खराब फॉर्म में नहीं हैं और आगे कहा कि उनके बिना चैंपियंस ट्रॉफी की बिल्कुल भी कल्पना भी नहीं की जानी चाहिए। उन्होंने कहा कि उन्होंने हाल ही में इंग्लैंड के खिलाफ मैच विजेता शतक लगाया था, इसलिए मुझे नहीं लगता कि वह अपनी फॉर्म में नहीं हैं। धोनी जैसे अनुभवी खिलाड़ी को टी 20 जैसे टूर्नामेंट में नहीं परखा जाना चाहिए।