Sports

नई दिल्लीः भारतीय क्रिेकेट टीम के आलराउंडर हार्दिक पांड्या के बड़े भाई क्रुणाल पांड्या जल्द शादी के बंधन में बंधेंगे। क्रुणाल अपनी गर्लफ्रेंड पंखुड़ी शर्मा के साथ शादी करेंगे। दोनों के बीच काफी समय से अफेयर चल रहा था। 

शादी की तारीख तय
इन दोनों की शादी 27 दिसंबर को होगी। क्रुणाल के पिता ने जानकारी देते हुए कहा कि शादी को लेकर सभी फैमिली मेंबर्स काफी खुश हैं और जोर-शोर से तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। फंक्शन मुंबई के जे डब्ल्यू होटल में होगा। इस फंक्शन में टीम इंडिया के क्रिकेटर्स समेत कई नामी हस्तियां शिरकत करेंगी। इसके लिए 1 हजार लोगों को इन्विटेशन भी जाएगा।
PunjabKesari
फिल्म मार्केटिंग से जुड़ी हैं हार्दिक की भाभी
हार्दिक की होने वाली भाभी पंखुड़ी पिछले पांच साल से मुंबई में रह रही हैं और फिल्म मार्केटिंग में काम कर रही थीं, लेकिन पिछले एक साल से वह इस प्रोफेशन से दूर हैं। इसी साल आईपीएल के वक्त क्रुणाल और पंखुड़ी की तस्वीर वायरल हुई थी। इसके बाद वे कई बार पंड्या ब्रदर्स के साथ दिखाई देने लगीं।
PunjabKesari
IPL-10 के दाैरान किया था प्रपोस
क्रुणाल ने बातचीच करते हुए कहा कि मुझे खुशी है कि मैं एक ऐसी लड़की से शादी करने जा रहा हूं जो मेरे लिए एक दोस्त जैसी है और जो मुझे अच्छी तरह से समझती भी है। क्रुणाल ने कहा कि आईपीएल-10 में मुंबई इंडियंस के चैंपियन बनने के बाद मैंने पंखुड़ी को प्रपोज किया। मुझे फाइनल मैच में 'मैन ऑफ द मैच' के खिताब से नवाजा गया था। तब मैंने सोचा कि यही सही वक्त है पंखुड़ी को प्रपोज करने का। उन्होंने बताया कि पंखुड़ी ने तुरंत हां कर दी। मेरा परिवार भी बहुत खुश है। मेरा मानना है कि अगर आपको सही पार्टनर मिल जाता है, जो रिलेशनशिप आपकी जिंदगी का सबसे खूबसूरत हिस्सा बन जाता है और मुझे सही साथी मिल गया हैं।