Sports

नई दिल्लीः भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने हाल ही में अपने ट्विटर अकाउंट पर अपने फ्लैट की बालकनी की तस्वीर शेयर की थी। आपको बता दें कि इस फ्लैट के लिए कोहली हर महीने 15 लाख रुपए किराया देते हैं। इसके अलावा इस फ्लैट के लिए 1.5 करोड़ रुपए अलग से डिपोजिट कराए गए हैं। वहीं 1 लाख रुपए स्टैंप ड्यूटी के तौर पर दिए गए हैं। रहेजा लीजंड इमारत की 40वीं मंजिल पर कोहली कम से कम एक साल तक रहेंगे।
PunjabKesari

आपको बता दें कि 2016 में कोहली ने वर्ली के एक प्रॉजेक्ट स्काई बंग्लो में 8,000 वर्ग फुट का फ्लैट बुक किया था, जो अभी तैयार हो रहा है। इस फ्लैट को तैयार होते-होते कम से कम अभी एक साल लग जाएंगे। इसकी कीमत 34 करोड़ रुपए है। मौजूदा समय में कोहली और अनुष्का जिस फ्लैट में रह रहे हैं उसका एग्रीमेंट 24 महीनों के लिए किया गया है। ये फ्लैट एनी बेसंट रोड, वर्ली स्थित रहेजा लीजंड इमारत की 40वीं मंजिल पर 2675 वर्ग फुट में बना हुआ है। विराट की तरफ से इस रेन्ट एग्रीमेंट पर उनके बड़े भाई विकास कोहली ने साइन किए थे। इस डील में मुंबई का जो लोकल एड्रेस दिया गया है वो अनुष्का के वर्सोवा के बर्दीनाथ टॉवर के घर का है।
PunjabKesari

पिछले दिसंबर कोहली ने अनुष्का से शादी करने के बाद दिल्ली को छोड़कर मुंबई में शिफ्ट होने का फैसला लिया था। दक्षिण अफ्रीका के टूर से लौटने के बाद कोहली ने वर्ली में यह फ्लैट किराए पर लिया। कोहली श्रीलंका में खेली जा रही निदाहास ट्राॅफी नहीं खेल रहे हैं। कोहली इन दिनों छुट्टियों पर हैं और वह अपना ज्यादा से ज्यादा समय अपनी पत्नी अनुष्का के साथ बिता रहे हैं। हाल में उन्होंने अनुष्का को किस करते हुए एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की थी।  
PunjabKesari