Sports

नई दिल्लीः भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली साउथ अफ्रीका के खिलाफ  सेंचुरियन में हो रहे दूसरे टेस्ट मैच के दाैरान गंदी गाली देते सुनाई दिए, जोकि स्टंप पर लगे माइक में रिकाॅर्ड हो गई। कोहली का गाली देते हुए वीडियो को सोशल मीडिया में वायरल किया गया जिसके कारण लोग उन्हें खूब ट्रोल कर रहे हैं।
PunjabKesari
मैच के दूसरे दिन जब टीम इंडिया बल्लेबाजी करने उतरी तो लोकेश राहुल(10) आैर चेतेश्वर पुजारा(0) के रूप में 28 रनों पर 2 विकेट गिर चुके थे। इसके बाद कप्तान कोहली आए आैर उन्होंने मुरली के विजय के साथ टिककर टीम को संभालने की कोशिश की। दोनों खिलाड़ियों ने 28 ओवरों में 80 रन बना लिए थे। इसी दौरान कोहली ने मुरली विजय से हिंदी में बात करते हुए कहा कि “बहुत बढ़िया, अगर शाम तक खेलेंगे तो इनकी ***** फट जाएगी।” 
PunjabKesari
गाैर हो कि अफ्रीका ने टाॅस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए पहली पारी में 335 रन बनाए। जवाब में भारत ने दूसरे दिन का खेल समाप्त होने तक 61 ओवरों में पांच विकेट के नुकसान पर 183 रन बना लिए हैं। कोहली 85 रनों पर नाबाद हैं इस शानदार पारी में उन्होंने अभी तक 130 गेंदों का सामना किया है और आठ चौके लगाए हैं। उनके साथ हार्दिक पंड्या 11 रन बनाकर खेल रहे हैं।