Sports

नई दिल्लीः अपना ज्यादा समय WWE की जगह फिल्म इंडस्ट्री में बिताने वाले जाॅन सीना की फिल्म फर्डिनेंड आॅस्कर के लिए नाॅमिनेट हो चुकी है। फिल्म में जाॅन सीना ने मेन किरदार के लिए अपनी अावाज़ दी है। पिछले साल उन्होंने कहा था कि वे अपना पूरा समय WWE में नही बिता सकते क्योंकि वह फिल्म इंडस्ट्री के साथ जुड़ चुके हैं।

जाॅन सीना की फिल्म आॅस्कर के लिए नाॅमिनेट होने पर अपनी खुशी को व्यक्त करते हुए उन्होंने ट्वीट के जरिए कहा कि, "इतना खुश फर्डिनेंड फिल्म को सर्वश्रेष्ठ एनिमेटेड फीचर फिल्म के लिए नामित किया गया था। कलाकार, चालक दल, निर्देशक, उत्पादक, और अधिक महत्वपूर्ण, इसका संदेश, अद्भुत है एक एकडमी को पहचानने के लिए, द एकडमी के लिए धन्यवाद जो हमें गर्व करने की याद दिलाता है कि हम कौन हैं।" फैंस इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं कि फिल्म नाॅमिनेट हो चुकी है। 

सीना की फर्डिनेंड फिल्म पिछले साल ही रिलीज हुई थी और अब उनकी दूसरी फिल्म 'ब्लॉकर्स' भी जल्द आने वाली है। फर्डिनेंड फिल्म में कास्टिंग के हिस्से के रूप में, जॉन सीना WWE के पहले सुपरस्टार होंगे, जिन्हें मोशन पिक्चर के लिए सक्सेस मिली है। अब देखना यह होगा कि जाॅन सीना की इस फिल्म को अवाॅर्ड मिलता है या नही।