Sports

कैलिफोर्नियाः पिछले साल रिंग में चोटिल हुए जैफ हार्डी जल्द ही डब्ल्यूडब्ल्यूई में वापसी कर सकते हैं। उन्हें सितंबर 2017 में कंधे में चोट आई थी, जिसके बाद उनकी सर्जरी हुई। डाॅक्टरों ने सलाह दी थी कि वह लगभग 9 महीने तक रिंग से दूर रहें। इसके बाद फैंस निराश दिखे, क्योंकि चोट के कारण जैफ हार्डी रैसलमीनिया 34 में नहीं दिखने की संभावनाएं बढ़ गईं। 

Wrestling Observer Radio के अनुसार जैफ हार्डी ने रिंग में वापसी के लिए ट्रेनिंग शुरु कर दी है। जैफ हार्डी के लिए प्लान तैयार हो रहा है जिसके चलते शायद वो रैसलमेनिया या उससे पहले वापसी कर सकते हैं। वहीं WWE की पिछली रिपोर्ट के मुताबिक जैफ हार्डी ने उन्हें बताया कि वह अक्टूबर से वापसी के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं। इससे पहले जैफ की वापसी का वक्त इस साल मई का बताया गया था।

जैफ जिस तरह से मेहनत कर रहे है उससे कयास लगाया जा रहा है कि रैसलमेनिया 34 का हिस्सा बन सकते हैं। रैसलमेनिया 34, 8 अप्रैल को होने वाली है। हालांकि WWE की तरफ से जैफ की वापसी पर कोई जानकारी नहीं आई है। कई साल पहले जैफ को हेवीवेट चैंपियनशिप के लिए पुश मिला था, अब शायद बड़े खिताब के लिए जैफ को पुश मिल सकता है।