Sports

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार गेंदबाज जसप्रीत बुमराह के पिछले दो दिन से लापता दादा संतोख सिंह बुमराह (84) का शव रविवार को साबरमती नदी से बरामद किया गया। सूत्रों के अनुसार अपने पौत्र बुमराह से न मिलने की वजह से उन्होंने आत्महत्या कर ली है। 

परिवारिक कलह की वजह से बुमराह के दादा ने की आत्हत्या 
बुमराह के दादा संतोख सिंह बुमराह अॉटोरिक्शा चलाते थे, उनके मौत की खबर के बारे में जानने के बाद उनके ऑटोरिक्शा साथियों का कहना है कि उन्होंने पारिवारिक कलह के चलते अहमदाबाद स्थित साबरमती नदी में कूदकर आत्महत्या की है। यहां तक उन्होंने आत्महत्या करने से पहले अपने मित्र रेशम सिंह से फोन पर बात की और बताया कि वह नदी में कूदने जा रहे हैं और जब तक रेशम उन्हे समझाते कि उन्होंने फोन ही काट दिया। बाद में फोन स्विच ऑफ हो गया। रेशम सिंह ने बताया कि उन्होंने इस बात की जानकारी संतोख सिंह के पुत्र जसविंदर को दे दी थी।

बेटी ने कहा- बुमराह की मां के रवैये से दुखी होकर की आत्महत्या
संतोख सिंह के पास अहमदाबाद जाने का किराया भी नहीं था। परिचितों ने उन्हें अहमदाबाद जाने के लिए 4 हजार रुपए जुटाकर दिए थे। उनकी पुत्री राजिंदर कौर ने बताया कि मेरे पिता अपने पौत्र जसप्रीत बुमराह से मिलने उनके घर गए थे, लेकिन वहां उनको किसी ने भी तवज्जो नहीं दी। इसके बाद वह लापता हो गए और इसके साथ  बेटी राजिंदर का आरोप है कि जसप्रीत बुमराह की मां के रवैये से व्यथित होकर उन्होंने साबरमती में कूदकर आत्महत्या कर ली।