Sports

पुणे: कप्तान मार्सेलो परेरा की हैट्रिक के दम पर एफसी पुणे सिटी ने शनिवार को श्री छत्रपति स्पोट्स काम्पलेक्स स्टेडियम में खेले गए हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के चौथे सीजन के एक अहम मुकाबले में नार्थईस्ट युनाइटेड एफसी को 5-0 से रौंद दिया। यह घर में पुणे की इस सीजन में पांच मैचों में दूसरी जीत है। 

अंक तालिका में दूसरे स्थान पर
इस जीत ने पुणे को 15 अंकों के साथ 10 टीमों की तालिका में दूसरे स्थान पर ला दिया है। पुणे ने अब तक आठ मैच खेले हैं और पांच जीते हैं। तीन में उसकी हार हुई है। दूसरी ओर, नार्थईस्ट का यह सातवां मैच था और उसे पांचवीं हार मिली है। वह चार अंकों के साथ तालिका में नौवें स्थान पर है। इस जीत के साथ पुणे ने घर में अपना रिकार्ड बेहतर किया है। इस मैच से पहले उसे घर में चार में से सिर्फ एक जीत मिली थी।

इस बार पुणे के लिए गोल करने का श्रेय कप्तान परेरा को गया। परेरा ने अपनी शानदार तकनीक के दम पर एक बेहतरीन गोल करते हुए पुणे को काफी मजबूत स्थिति में पहुंचा दिया। दूसरा गोल करने के बाद पुणे की टीम हावी हो गई। इसका फायदा उसे 45वें मिनट में मिला, जब कप्तान परेरा ने लुका की मदद से अपनी टीम को 3-0 से आगे कर दिया। दूसरे हाफ में पुणे ने दो और गोल करते हुए नार्थईस्ट की वापसी की संभावनाओं को नकार दिया। 86वें मिनट में मार्कोस तेबार ने अपने कप्तान को गेंद दी और मार्सेलो ने आसानी से गोल करते हुए अपनी हैट्रिक पूरी की। पुणे के लिए पांचवां गोल 88वें मिनट में आदिल खान ने रोर्बेटिनो पुग्लारिया के पास पर किया।