Sports

मुंबई: रोबिन सिंह के गोल की मदद से एटीके ने आज यहां मुंबई सिटी एफसी को 1-0 से हराकर इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) 2017 में अपनी पहली जीत दर्ज की। साल 2014 और 2016 में आईएसएल ताज हासिल करने वाली इस टीम के जीत के हीरो रहे रोबिन सिंह ने 54वें मिनट में जेक्विन्हा की मदद से एक बेहतरीन गोल कर अपनी टीम का सूखा खत्म किया।

सहनाज को पीला कार्ड
मैच का पहला हाफ गोल के लिहाज से खाली रहा लेकिन एटीके ने जितने प्रयास किए, उससे यही लग रहा था कि पहले गोल की सफलता से ही मिलेगी। हालांकि मुंबई ने भी आक्रमण शुरू कर दिए थे लेकिन उसमें धार नहीं था। दूसरे हाफ की शुरुआत मुंबई के लिए निराशाजनक रही। 51वें मिनट में सहनाज सिंह को पीला कार्ड दिखाया गया। मेजबान इससे बैकफुट पर आते दिखे और इसका फायदा उठाते हुए मेहमानों ने 54वें मिनट में अपना खाता खोल दिया। मेहमान टीम के लिए रोबिन सिंह ने लगातार प्रयास कर रहे जेक्विन्हा के पास पर शानदार गोल किया। इसके बाद आखिर तक दोनों टीमें गोल करने का मौका बनाते रही लेकिन किसी को सफलता नहीं मिली।


इस जीत ने एटीके को 10 टीमों की तालिका में 10वें से आठवें स्थान पर पहुंचा दिया है। उसके खाते में पांच अंक हो गए हैं। दूसरी तरफ मुम्बई पांचवें स्थान पर ही कायम है और घर में उसकी की तीन मैचों में यह पहली हार है।  इस मैच से पहले एटीके ने चार मैच खेले थे और उसके खाते में दो ड्रॉ और दो हार थी।