Sports

मुंबई  अपने पिछले मैच में एफसी गोवा पर 4-3 की जीत से उत्साह से भरी मुंबई सिटी एफसी की टीम इंडियन सुपर लीग में कल जमशेदपुर एफसी के खिलाफ अपना विजय अभियान जारी रखने के उद्देश्य से मैदान पर उतरेगी। जमशेदपुर ने भी अपने पिछले मैच में एटीके को 1-0 से हराया था और वह भी मुंबई को उसके मैदान पर हराने के लिए प्रतिबद्ध लगता है।

मुंबई को अपने घरेलू मैदान पर पिछले दो मैचों में केरल ब्लास्टर्स और बेंगलुरू एफसी से हार का सामना करना पड़ा लेकिन अब उसकी टीम इन यादों को भुलाकर कल नए जोश के साथ मैदान पर उतरेगी। 

रोमांचक मुकाबला होने की संभावना
मुंबई की रक्षापंक्ति मजबूत है लेकिन उनके बीच आपसी सामंजस्य की कमी है। अगर उसे जीत दर्ज करनी है तो उसे रक्षकों को पिछले मैचों की तरह गलतियों से बचना होगा। उसकी अग्रिम और मध्य पंक्ति में बलवंत सिंह, ब्राजीली एवर्टन सांतोस, थियगो सांतोस और कैमरून के एचिली इमाना हैं जो किसी भी तरह की रक्षापंक्ति को भेदने की क्षमता रखते हैं। लेकिन जमशेदपुर की रक्षापंक्ति भी मजबूत है और इसलिए मुंबई के खिलाडिय़ों के कौशल की यहां परीक्षा होगी।

जमशेदपुर अभी 13 मैचों में 19 अंक लेकर अंक तालिका में पांचवें स्थान पर है जबकि मुंबई के 12 मैचों में 17 अंक हैं और वह छठे स्थान पर है। चोटी की तीन टीमों से अंतर कम करने के लिए इन दोनों के बीच मैच हालांकि काफी महत्वपूर्ण है।