Sports

कोलकाता: चेन्नईयिन एफसी ने इंडियन सुपर लीग के चौथे सत्र के अपने 12वें दौर के मैच में मेजबान और दो बार की चैंपियन एटीके को 2-1 से हराते हुए अंक तालिका में एक बार फिर से शीर्ष स्थान हासिल कर लिया। वर्ष 2015 में एफसी गोवा को हराकर चैंपियन बनने वाली चेन्नई की टीम के लिए इस मैच में मेलसन आल्वेस और जेजे लालपेखलुवा ने गोल किए। 

चेन्नई की जबरदस्त वापसी
मैच का पहला गोल हालांकि मेजबान टीम के लिए मार्टिन पैटरसन ने किया था लेकिन उनके इस पदार्पण गोल के बाद चेन्नई ने अपने खेल का स्तर उठाते हुए पहले तो बराबरी की और फिर आगे निकलते हुए तीन अंक अपनी झोली में डाल लिए। इस जीत से चेन्नई के 23 अंक हो गए हैं, जिससे उसने एफसी पुणे सिटी (22) और बेंगलुरू एफसी (21) को पीछे छोड़ दिया है। यह इस सत्र में एटीके पर उसकी लगातार दूसरी जीत है। पहले चरण के मुकाबले में चेन्नई ने एटीके को 3-2 से हराया था।         

यह एटीके का घरेलू मैदान पर चौथा मैच था, दो में उसे हार मिली है जबकि एक में जीत और एक मैच ड्रा रहा है। दो बार की चैंपियन 11 मैचों से12 अंक लेकर आठवें स्थान पर है और अब उसका अंतिम-4 में स्थान बनाना असंभव प्रतीत होता दिख रहा है। मुख्य कोच टेडी शेरिंघम की बर्खास्तगी के बाद मौजूदा चैम्पियन को एक बार फिर हार मिली है।