Sports

नई दिल्लीः आईपीएल 2018 को शुरू होने में लगभग तीन महीने बचे हैं। खिलाड़ियों की नीलामी 27, 28 जनवरी को होगी, लेकिन इससे पहले टीम से रिलीज हुए कुछ दिग्गजों के बेस प्राइस का खुलासा हुआ है। इनके बेस प्राइस की कीमत देखकर यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये खिलाड़ी करोड़ों में कमाई करेंगे।  
PunjabKesari
गंभीर, हरभजन का बेस प्राइस 2-2 करोड़
कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए साल 2012 आैर 2014 का खिताब दिलाने वाले गाैतम गंभीर को इस बार टीम से रिलीज कर दिया गया। अब आशंका जताई जा रही है कि वह दिल्ली डेयरडेविल्स की कप्तानी कर सकते हैं। खबरों के अनुसार 8 साल तक कोलकाता की कप्तानी करने वाले गंभीर ने अपना बेस प्राइस 2 करोड़ रूपए रखा है। इसके अलावा मुंबई इंडियंस के लिए सभी 10 सीजन खेलने वाले स्पिनर हरभजन सिंह ने अपना बेस प्राइस भी 2 करोड़ रखा है। हरभजन आईपीएल में तीसरे सबसे सफल गेंदबाज हैं, जिन्होंने 136 मैच खेलकर 127 विकेट हासिल किए हैं।  
PunjabKesari
युवराज के अलावा ये खिलाड़ी भी बिकेंगे करोड़ों में
खबरों के अनुसार युवराज सिंह के अलावा भी कई दिग्गज खिलाड़ी करोड़ों में बिक सकते हैं। युवराज ने अपना बेस प्राइस 2 करोड़ रखा है। इनके अलावा भारतीय स्पिनर युजवेन्द्र चहल, वेस्टइंडीज के क्रिस गेल, ड्वेन ब्रावो और कीरोन पोलार्ड और न्यूजीलैंड के पूर्व कप्तान ब्रैंडन मैकुलम का बेस प्राइस 2 करोड़ ही रखा गया।  

पठान बंदुओं की है ये कीमत
आईपीएल में अपनी बोली के लिए पठान बंधु यूसुफ पठान आैर इरफान पठान ने जो बेस प्राइस रखा है वो कुछ ज्यादा नहीं है। यूसुफ ने अपना बेस प्राइस 75 लाख तो उनके छोटे भाई इरफान ने 50 लाख रखा है। यूसुफ ने 2011 से लेकर 2017 के आईपीएल सीजन कोलकाता की तरफ से खेले, लेकिन इस बार उन्हें टीम से रिलीज कर दिया गया। वहीं पिछले आईपीएल में इरफान पठान को ऑक्शन में किसी टीम ने नहीं खरीदा था लेकिन इसके बाद गुजरात लायंस ने स्पिनर शिविल कौशिक की जगह उन्हें टीम में शामिल किया था।