Sports

नई दिल्ली : बेंगलुरु में हुई दो दिवसीय आईपीएल ऑक्शन में स्टार खिलाडिय़ों पर चर्चाओं के अलावा एक ‘मिस्ट्री गर्ल’ ने सबका ध्यान अपनी ओर खींचा। ऑक्शन में मुंबई इंडियंस के मालिक व युवा आकाश अंबानी भी थे। ऐसे में दोनों युवाओं के ऑक्शन में होने से तरह-तरह की चर्चा होने लगी। लेकिन बाद में साफ हुआ कि यह मिस्ट्री गर्ल कोई और नहीं बल्कि केकेआर की को-ऑनर जूही चावला की बेटी जाह्न्वी चावला है। इसी के साथ जाह्नवी और आकाश सबसे युवा मालिक भी बन गए जो आईपीएल ऑक्शन में बैठे। आईपीएल ऑक्शन में शामिल होने पर जाह्न्वी ने कहा कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ी क्रिस लिन को वह अपनी टीम में लेकर बहुत खुश हैं। लिन ने बहुत से छक्के मारे हैं। उन्हें खेलते देखना बहुत ही मजेदार अनुभव होगा।

टॉप स्टूडेंट हैं जाह्न्वी
PunjabKesari
बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस जूही चावला ने 1995 में बिजनेसमैन जय मेहता से शादी की थी। दोनों के दो बच्चे बेटी जाह्नवी (2001) और बेटा अर्जुन मेहता (2003)। जूही ने अपने दोनों बच्चों को लाइमलाइट से हमेशा दूर रखा। उनके दोनों बच्चे कभी भी किसी बॉलीवुड पार्टी या फिर इवेंट में नजर नहीं आते हैं। जूही की बेटी जाह्नवी और बेटा अर्जुन ने धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल में पढ़ाई की है। आगे की पढ़ाई दोनों लंदन में कर रहे हैं। उनके पेरेंट्स जूही और जय मेहता ने दोनों का एडमिशन यूके के बोर्डिंग स्कूल चार्टर्ड हाउस में करवाया है। इसी साल अगस्त में जूही ने अपनी बेटी की फोटो शेयर की थी, जब जाह्नवी ने स्कूल में 10 टॉप स्टूडेंट्स में जगह बनाई थी।

राइटर बनना चाहती है जाह्न्वी
PunjabKesari
जूही ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उनके बच्चों को फिल्मों में कोई रुचि नहीं है। हालांकि जाह्नवी दीपिका पादुकोण और वरुण धवन की फैन जरूर है लेकिन वह गलैमर की दुनिया से दूर ही रहना चाहती है। लो प्रोफाइल पसंद करने वाली जाह्नवी दरअसल राइटर बनना चाहती है। इसी कारण वह सोशल मीडिया पर भी एक्टिव नहीं है।

केकेआर ने ट्विटर पर शेयर की जाह्न्वी से बातचीत
PunjabKesari
जाह्न्वी के पिता और कोलकाता नाइट राइडर्स के सह-मालिक जय मेहता ने बताया कि उनकी बेटी को क्रिकेट बहुत पसंद करती है। वहीं केकेआर ने भी अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर जय मेहता और जाह्न्वी से बातचीत का एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में जाहन्वी नीलामी का अपना अनुभव शेयर कर रही हैं।

प्रिंटी जिंटा के साथ भी दिखीं जाह्न्वी
PunjabKesari
लाइमलाइट से दूर रहती है जाह्न्वी

PunjabKesari