Sports

नई दिल्लीः अगले हफ्ते राॅ की 25वीं सालगिरह में आपको रोमन रेंस और द मिज के बीच इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप मुकाबला देखने को मिलेगा, रिपोर्ट के मुताबिक बताया जा रहा है कि इस चैंपियनशिप को मिज ही जीतेंगे क्योंकि मिज इस चैंपियनशिप को सात बार अपने नाम कर चुके हैं।

मिज ने सबसे ज्यादा टाइम तक इस चैंपियनशिप को लम्बे समय तक अपने पास रखने का रिकाॅर्ड बनाया है। पिछले साल हुई सर्वाइवर सीरीज में जब मिज ये चैंपियनशिप रोमन रेंस से हारे थे तो उसके बाद 6 हफ्तों तक दिखाई नही दिए थे क्योंकि वो अपनी मूवी के शूट पर चले गए थे। फिर 8 फरवरी के एपिसोड राॅ में वापिस आकर उन्होंने इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप के लिए रोमन रेंस को चुनौती दी थी। राॅ की 25वीं सालगिरह के इस एपिसोड में रोमन रेंस और मिज के बीच ये दिलचस्प मैच रहेगा। 

सालगिरह के इस एपिसोड को देखने के लिए फैंस बड़े ही उत्सुक हो रहे हैं क्योंकि इस एपिसोड का जशन मनाने के लिए कई बड़े लैजेंडस यहां पर आएंगे। फैंस की निगाहें इस एपिसोड में अंडरटेकर पर रहने वाली हैं। वैसे तो इस दिन सिर्फ सेलीब्रेट ही किया जाएगा पर इस दिन सिर्फ एक ही मैच होगा जो रोमन रेंस और मिज के बीच इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप के लिए होगा।