Latest News

नई दिल्ली: भारत और श्रीलंका के बीच चल रहे तीसरे और आखिरी टेस्ट मैच में प्रदूषण का बढता स्तर श्रीलंका के खिलाड़ियों को बेहद परेशान करता दिख रहा है। मैच के तीसरे दिन श्रीलंकाई कप्तान दिनेश चांडीमल इन्हेलर का इस्तेमाल करते दिखे। तीसरे दिन का खेल जब शुरू हुआ उसके कुछ देर बाद ही 52वें ओवर में मैदान पर श्रीलंका के कुछ खिलाड़ी चांडीमल के लिए इनहेलर लेकर आए थे। इससे पहले श्रीलंकाई क्रिकेट टीम द्वारा रविवार को तीसरे टेस्ट मैच में हवा की खराब गुणवत्ता की शिकायत की गई थी और खेल रोका भी गया था।

श्रीलंका टीम के मुख्य कोच निक पोथास ने दिल्ली के प्रदूषण को असामान्य हालात बताते हुए रविवार को कहा था कि उनके कुछ खिलाड़ी उल्टी कर रहे थे और टीम प्रबंधन खिलाड़ियों की सुरक्षा को लेकर कोई जोखिम नहीं उठाना चाहता था। चांडीमल ने इनहेलर लेकर एक बार फिर से यह बताने की कोशिश की है कि वाकई उन्हें दिल्ली मे खेलने में परेशानी हो रही है।

दसरे दिन रोका गया था मैच
मैच के दसरे दिन लंच के बाद लगभग श्रीलंकाई खिलाड़ी मास्क पहनकर मैदान पर खेल रहे थे। इन खिलाड़ियों में कप्तान दिनेश चांडीमल और एंजेलो मैथ्यू जैसे सीनियर खिलाड़ी भी शामिल थे। जब खेल रूका तो कप्तान विराट कोहली 240 रन और रविचंद्रन अश्विन चार रन बनाकर क्रीज पर थे । दोनों मैदानी अंपायरों ने भारतीय कप्तान विराट और चांडीमल के साथ काफी देर तक बातचीत की। खेल करीब 20 मिनट तक रुका रहा और लंबी बातचीत के बाद खेल फिर शुरु हुआ था।